BMC sealed Lata Mangeshkar’s house Prabhukunj due to Corona virus infection family issued statement saying that Lataji is safe | कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लता मंगेशकर के घर प्रभुकुंज को बीएमसी ने किया सील, फैमिली ने स्टेटमेंट जारी कर बताया लताजी सेफ हैं

0
33
.

17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बीएमसी ने स्वरकोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग को सील कर दिया है। दक्षिण मुंबई के चांबला हिल इलाके की प्रभुकुंज बिल्डिंग में लता मंगेशकर रहती हैं। खबरों के अनुसार इस बिल्डिंग में रहने वाले 5 लोग कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए, जिसके बाद ऐहतियातन बीएमसी ने यह कार्रवाई की है। हालांकि लता जी और उनका परिवार पूरी तरह सुरक्षित हैं।

परिवार ने कहा- लताजी सेफ हैं, अफवाहों पर ध्यान न दें

इस बारे में लता मंगेशकर के परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें लिखा है- कृपया हमारे परिवार के लोगों की हेल्थ को लेकर किसी भी अफवाह पर ध्यान दें। हम अत्यंत सावधानी बरत रहे हैं और सभी सीनियर सिटीजन की सुरक्षा के लिए सहयोग कर रहे हैं। भगवान की कृपा से और आप सब लोगों की शुभकामनाओं के चलते हम सभी सुरक्षित हैं।

स्टेटमेंट में आगे कहा है- हमें शनिवार को पूरी शाम कॉल द्वारा पूछताछ की गई कि क्या प्रभुकुंज को सील कर दिया गया है। बिल्डिंग सोसायटी और बीएमसी ने इसे महामारी की शुरुआत से सील कर दिया है क्योंकि हमारे घर के आस-पास और इमारत में कई सीनियर सिटीजन हैं, और सावधानियां जरूरी हैं। यहां तक कि हमने गणेश उत्सव भी इस बार पारिवारिक रूप से मनाया है। ताकि सोशल डिस्टैंसिंग बनी रहे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here