Lucknow Rape Case Latest News Updates: Rape With Girl In Lucknow Accused Arrested Uttar Pradesh | नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म; सरकारी आवास में रहता है आरोपी, खुद को पत्रकार और सपा नेता बताता है

0
34
.

लखनऊएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

लखनऊ में गोमती नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

  • गोमती नगर थाने में पीड़ित ने दर्ज कराया केस, चिनहट की रहने वाली
  • विरोध करने पर आरोपी देता रहा धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ में नौकरी का झांसा देकर एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि कथित पत्रकार और खुद को सपा नेता बनाने वाले मोहम्मद कतील ने नौकरी दिलाने के नाम पर घर बुलाया, फिर कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर शारीरिक संबंध बनाए। होश आने पर जब युवती अपने साथ हुई ज्यादती का एहसास हुआ तो उसने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एक साल पहले नौकरी के सिलसिले में हुई थी मुलाकात

चिनहट की रहने वाली 24 साल की युवती ने बताया कि एक साल भर पहले वह नौकरी की तलाश में विनीत खंड गोमती नगर निवासी मोहम्मद कतील के घर गई थी। मुलाकात के बाद उसने अच्छी जगह नौकरी दिलाने की बात कही। नौकरी को लेकर मोहम्मद कतील से फोन पर बातचीत शुरू हो गई। इसी के बाद कतील ने फायदा उठाया।

पीड़ित का कहना है कि जब उसने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो कतील ने उससे हाथ-पैर पकड़कर माफी मांगी। शादी करने की बात कहकर उसे बहला फुसला लिया। इसके बाद वह अक्सर युवती के साथ शरीरिक संबंध बनाता रहा। इस बीच पता चला कि आरोपी शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। इसके बाद युवती ने उसकी हरकत का विरोध किया तो उसने मारपीट की और देख लेने की धमकी। पीड़ित ने इस संबंध में गोमती नगर थाने में केस दर्ज कराया है। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

सरकारी आवास एलॉट है, खुद को बताता था नेता

पीड़ित ने बताया कि आरोपी मोहम्मद कतील खुद को बड़ा पत्रकार बताता था। उसने अपने ऑफिस में भी बुलाया। कहता था कि जिंदगी बना दूंगा। अपने को सपा का नेता भी बताता था। पीड़ता का कहना है कि, ऊंची पहुंच का हवाला देकर ही उसने उसे गुमराह किया। अब अपनी पहुंच के दम पर उसे धमका रहा है। पुलिस को जानकारी मिली दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार आरोपी के नाम से हजरतगंज में पार्क रोड विधायक निवास में आवास एलॉट है। वह खुद को पत्रकार बताता है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here