Pakistani actor Hasan Khan claims he will play Sushant Singh Rajput in a project for Amazon; Lom Harsh boycott Rhea Chakraborty | हसन खान का दावा- सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाऊंगा, अमेजन के लिए प्रोजेक्ट साइन किया; लोम हर्ष ने किया रिया चक्रवर्ती का बायकॉट

0
32
.

12 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बायोपिक बनाई जाएगी? दरअसल, सवाल इसलिए उठा है, क्योंकि पाकिस्तानी एक्टर हसन खान ने सोशल मीडिया पर ये घोषणा की है कि वो पर्दे पर सुशांत का किरदार निभाएंगे। वहीं दूसरी ओर फिल्ममेकर लोम हर्ष ने सुशांत की कथित गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती का बायकॉट कर दिया है। पहले लोम उन्हें अगले प्रोजेक्ट में लेने वाले थे, लेकिन सुशांत की मौत के आरोपों के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया है।

हसन ने एसएसआर के लुक को किया कॉपी

हसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा- मुझे एक प्रोजेक्ट मिला है, जो मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं अमेजन प्राइम वीडियो के इस प्रोजेक्ट में सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाऊंगा। इसके बाद कई फैंस ने उन्हें बधाइयां दी हैं और कई ने उम्मीद जाहिर की है कि सुशांत की मौत का सच सामने आएगा।

अमेजन प्राइम ने पुष्टि नहीं की

अमेजन प्राइम ने अभी तक सुशांत सिंह की बायोपिक के बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस फिल्म का टीवी प्रीमियर भी हुआ था।

लोम हर्ष ने रिया का किया बायकॉट

फिल्ममेकर लोम हर्ष का मानना है कि मौजूदा हालातों में सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड को कास्ट करने से उनके फैन्स की भावनाएं आहत हो सकती हैं। उन्होंने बताया-“यह मेरी दूसरी फिल्म है। हम रिया चक्रवर्ती को इसमें शामिल करने की योजना बना रहे थे।2018 से फिल्म को लेकर बात चल रही थी। इस साल हम शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी आ गई, इसलिए इसे टाल दिया गया।

जनता के फैसले का सम्मान करेंगे हम

वे आगे कहते हैं- कास्टिंग टीम और निर्माताओं ने रिया के बारे में सोचा था, लेकिन सुशांत की मौत और मौजूदा हालात को देखते हुए हमने अब रिया को फिल्म में नहीं लेने का फैसला लिया है। हम एक ऐसे देश में रहते हैं जहां के लोगों में धार्मिक मूल्य और संवेदनाएं कूट-कूटकर भरी हैं। आज हमारी भावनाएं सुशांत केसंग जुड़ी हैं, इसलिए मुझे लगता है कि हमें जनता के फैसले का सम्मान करना चाहिए। हम किसी की भी भावना को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते हैं

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here