Raman Johri Bareilly Coronavirus case Latest News And Updates: Samajvadi Party Leader Raman Johri Escape From Hospital And Commit Suicide In Bareilly Uttar Pradesh | बरेली में कोविड अस्पताल से भागकर संक्रमित सपा नेता ने पुल से कूदकर दी जान; 5 दिन पहले रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी

0
58
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Raman Johri Bareilly Coronavirus Case Latest News And Updates: Samajvadi Party Leader Raman Johri Escape From Hospital And Commit Suicide In Bareilly Uttar Pradesh

बरेली8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सपा नेता रमन जौहरी।- फाइल फोटो

  • भोजीपुरा पुलिस थाना क्षेत्र का मामला
  • शाम को परिवार को फोन कर अस्पताल से लौटने की सूचना दी थी

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सपा के पूर्व जिला सचिव रमन जौहरी ने शनिवार देर शाम बरेली-नैनीताल हाईवे पर स्थित पुल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। 25 अगस्त को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। तब से वे भोजीपुरा के एसआरएमएस अस्पताल में भर्ती थे। सपा नेता के सुसाइड से अस्पताल की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद जौहरी पुल तक कैसे पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इसी अस्पताल में भर्ती थे रमन जौहरी।

इसी अस्पताल में भर्ती थे रमन जौहरी।

घर पर क‍िया फोन, बोले-अस्‍पताल से न‍िकल रहा हूं

रमन जौहरी, बरेली में कोहाड़ापीर के पास रहते थे। वह समाजवादी पार्टी में महानगर सच‍िव रहे थे। समाजवादी युवजन सभा के महानगर बरेली अध्‍यक्ष समेत कई अन्‍य पदों की ज‍िम्‍मेदारी भी संभाल चुके थे। एक हफ्ता पहले उन्हें बुखार आया, जो दवा खाने के बाद भी कम नहीं हुआ। इस पर उन्होंने कोरोना की जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद ही उन्हें भोजीपुरा स्थित अस्पताल में भर्ती किया गया था। करीबियों के अनुसार, शनिवार की शाम उन्होंने परिवार के एक सदस्य को फोन कर अस्पताल से लौटने की सूचना दी थी। परिजन जब तक अस्पताल पहुंचते उससे पहले ही रमन जौहरी ने अस्पताल से कुछ दूरी पर ओवरब्रिज से कूदकर खुदकुशी कर ली।

भोजीपुरा पुल‍िस के मुताब‍िक, डायल 112 की गश्‍ती टीम को रमन भोजीपुरा स्‍टेशन से पहले दक्ष‍िण केब‍िन के सामने लहूलुहान हालत में पड़े म‍िले थे। पुल‍िस उनको अज्ञात में ज‍िला अस्‍पताल ले गई, जहां उनकी मौत हो गई। पर‍िवारवाले भोजीपुरा अस्‍पताल पहुंचे तो पुल‍िस से उन्‍हें रमन जौहरी की मौत की जानकारी हुई।

अस्‍पताल की ख‍िड़की का शीशा तोड़कर बाहर न‍िकले

एसओ भोजीपुरा मनोज त्‍यागी ने बताया क‍ि रात साढ़े 12 बजे के करीब एसआरएम अस्‍पताल से थाने में जानकारी दी गई क‍ि एक कोरोना पॉज‍िट‍िव मरीज अस्‍पताल से भाग गया है। इसके बाद पर‍िवारवाले रमन जौहरी की गुमशुदगी लेकर थाने आए। कोरोना संक्रम‍ित रमन जौहरी अस्‍पताल की ख‍िड़की शीशा तोड़कर रात साढ़े आठ बजे अस्‍पताल से बाहर आए थे। क‍िसी राहगीर ने डायल 100 की टीम को पुल से नीचे एक व्‍यक्‍त‍ि के पड़े होने की जानकारी दी थी। पुल‍िस की गश्‍ती टीम ने उनको ज‍िला अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई। मृतक की पहचान रमन जौहरी के रूप में हुई।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here