Rhea chakraborty told to Ankita is Sushant’s widow, Ankita lokhande showed Power of Woman with happy faces | रिया ने अंकिता लोखंडे को कहा था सुशांत की विधवा, अंकिता ने हैप्पी फेसेस के साथ बताया क्या है पावर ऑफ वुमन

0
39
.

36 मिनट पहले

फोटो अंकिता लोखंडे के इंस्टाग्राम से साभार

अंकिता लोखंडे ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पॉजिटिव कैप्शन के साथ हैप्पी फेसेस की फोटो शेयर की हैं। जिसमें लिखा था- लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर रो देती हैं, पर लाइफ की बड़ी से बड़ी मुश्किल हंसते हंसते हैंडिल कर लेती हैं। इसके साथ अंकिता ने हैशटैग लिखा है पावर ऑफ वुमन।

रिया ने इंटरव्यू में कसा था तंज

अंकिता का यह रिएक्शन तब आया है जब रिया ने एक इंटरव्यू में अंकिता को सुशांत के परिवार के साथ देने पर उन्हें सुशांत की विधवा कहा था। अंकिता लगातार सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हुई हैं। इसके पहले भी रिया के क्ल्स्ट्रोफोबिया वाले बयान पर उन्होंने सुशांत का प्लेन उड़ाने की ट्रेनिंग लेता हुआ एक वीडियो शेयर किया था।

7 साल तक रिश्ते में थे अंकिता-सुशांत

अंकिता और सुशांत लगभग 7 साल तक रिलेशनशिप में थे। इन दोनों का रिश्ता टीवी शो पवित्र रिश्ता के साथ शुरू हुआ था। रिया के इंटरव्यू के बाद अंकिता ने भी इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- मैं और सुशांत 23 फरवरी 2016 तक साथ थे। उन्हें कभी भी डिप्रेशन में नहीं देखा और न ही किसी भी मनोचिकित्सक से मुलाकात करते हुए देखा। वह पूरी तरह से ठीक थे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here