केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पोस्ट- COVID देखभाल के बाद AIIMS से छुट्टी ली

0
46
.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पोस्ट-सीओवीआईडी ​​देखभाल से उबरने के बाद सोमवार (31 अगस्त) को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली से छुट्टी दे दी गई। शाह को 18 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था।

एम्स ने शनिवार (29 अगस्त) को एक बयान जारी कर कहा था कि शाह ठीक हो गए हैं और उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी।

“अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री, एम्स, नई दिल्ली में COVID देखभाल के लिए भर्ती हैं। एम्स ने कहा था कि वह ठीक हो गया है और थोड़े समय में छुट्टी दे दी जाएगी।

थकान और बदन दर्द की शिकायत के बाद अमित शाह को 18 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विशेष रूप से, पूर्व बीजेपी अध्यक्ष को एम्स में भर्ती कराया गया था, जब गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल से उनके डिस्चार्ज के बाद उन्होंने कोरोनोवायरस सीओवीआईडी ​​-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया था।

14 अगस्त को, शाह ने कोरोनोवायरस सीओवीआईडी ​​-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया था, लगभग दो सप्ताह बाद उन्होंने वायरल बीमारी के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लेते हुए, गृह मंत्री ने खुद अपने परीक्षा परिणामों की घोषणा की थी।

“आज मेरो कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आय है। मेन ईश्वर का धन्यावाद कर्ता हूं और इस्स समीन जिन लोगन ने न केवल सर्वस्थलाभ के लिए झूठ शुभामनसेन डेकर मेरी मेरी परीजनन को ढाढस बदन बिठाया है।” kuchh aur dinon tak home आइसोलेशन mein rahoonga। (आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नकारात्मक आई है। मैं ईश्वर को धन्यवाद देता हूं और इस समय मैं उन सभी के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने मुझे और मेरे परिवार को मेरी शुभकामनाएं दी हैं। डॉक्टरों की सलाह पर कुछ दिनों के लिए अलगाव), “शाह ने ट्वीट किया था।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here