प्रेम प्रसंग में 2 युवकों की हत्या, प्रेमिका और उसकी बहन हिरासत में Murder of 2 youths in love affair in begusarai, girlfriend and her sister in custody

0
98
.

बिहार के बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र में कथित तौर पर प्रेमप्रसंग में दो युवकों की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस फिलहाल दो लड़कियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

IANS | Updated on: 31 Aug 2020, 03:38:53 PM

दोस्त के साथ प्रेमी गया था प्रेमिका से मिलने, नदी किनारे मिली लाशें (Photo Credit: फाइल फोटो)

बेगूसराय :

बिहार के बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र में कथित तौर पर प्रेमप्रसंग में दो युवकों की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस फिलहाल दो लड़कियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि, दोनों युवक 25 अगस्त से लापता थे और रविवार देर शाम उनका शव बखरी थाना क्षेत्र से नदी के किनारे से बरामद किया गया.

यह भी पढ़ें: घर के बाहर बैठकर बातचीत कर रहे थे 3 दोस्त, अचानक हुआ कुछ ऐसा.. उजड़ गए परिवार

पुलिस के मुताबिक, डंडारी थाना क्षेत्र के कामाचक गांव निवासी राजीव सदा का प्रेम प्रसंग एक लड़की से था. परिजनों का आरोप है कि 25 अगस्त को लड़की ने राजीव सदा को मिलने के लिए बुलाया था. राजीव सदा अपने दोस्त भगवान सदा के साथ उससे मिलने गया था और उसके बाद वो वापस नहीं लौटा. परिजनों ने इन दोनों की काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला.

यह भी पढ़ें: लापता 4 लोगों के डेढ़ साल बाद घर में मिले कंकाल, ऐसे खुला हत्या का राज

लोगों ने रविवार देर शाम दो युवकों के शव को नदी के किनारे देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी. बखरी थाना के प्रभारी अजीत कुमार ने आईएएनएस को बताया कि इस मामले में प्रेमिका और उसकी बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है.


Read full story

First Published : 31 Aug 2020, 03:38:13 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here