भारतीय और चीनी सैनिकों की झड़प के बाद कांग्रेस ने मोदी सरकार से किया सवाल, कब हटेगा चीनी कब्जा?

1
43
.

नई दिल्ली। लद्दाख में एक बार फिर भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच झड़प हुई। जिसके बाद अब इस मुद्दे पर राजनीति शुरु हो गई है। कांग्रेस ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार को घेराव करते हुए पूछा है कि आए दिन हमारी सरजमीं पर कब्जे का दुस्साहस करने वाले चीन को मोदी जी लाल आंख क्यों नहीं दिका रहे हैं। वह क्यों चुप्पी साधे हुए हैं। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस मामले पर कहा कि, ”आए दिन भारत की संप्रभुता पर हमला हो रहा है। आए दिन हमारी सरजमीं पर कब्जे का दुस्साहस, आए दिन देश की धरती पर चीनी घुसपैठ की खबरें आ रही हैं, मोदी जी की लाल आंख कहां हैं, चीन से आंखों में आंखें डाल कब बात की जाएगी, पीएम मौन क्यों हैं।”

Sushant Singh Rajput’s sister Shweta shares happy pics of them dancing to Tu Cheez Badi Hai Mast Mast | बड़ी बहन की 20वीं शादी की सालगिरह पर ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ गाने पर सुशांत ने किया था जमकर डांस, बहन ने शेयर की फोटो
उन्होंने आगे कहा कि, ”आज भारतीय और चीनी सैनिकों की जो खबर आई वो सच में चौंकाने वाली है, जिसमें बताया गया कि किस प्रकार 29-30 अगस्त को चीनी सेना ने भारतीय सेना से झड़प की और एक बार फिर हमारी सरजमीं पर कब्जे की हिम्मत की। कभी गलवान घाटी में 20-30 भारतीय सैनिकों की वीरगति, कभी गोजरा स्प्रिंग पर चीनी कब्जा, कभी फिंगर 4 से फिंगर 8 तक कब्जा, कभी डेपसांग में चीनी कब्जा, यह लद्दाख तक सीमित नहीं रहा, उत्तराखंड में लिपुलेख में चीनी जमावड़ा, डोकाला और नाकुला में जिस तरह चीनी मिसाइलें लगा दी गईं हैं, इससे भारत को बहुत बड़ा खतरा है।”

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका; 5 नागरिक घायल, 2 गंभीर 
रणदीप सुरेजवाला ने आगे कहा कि ”देश की सेना तो देश की रक्षा कर रही है, हमेशा सीना ताने खड़ी हैं। लेकिन देश के प्रधानमंत्री मोदी कहां हैं? अपनी लाल आंख दिखाकर वह चीन से कब बात करेंगे? आखिर चीन को करारा जवाब कब मिलेगा?

 

Authors

.

1 COMMENT

  1. अयोध्या: 35 करोड़ की लागत से होगा सूर्य मंदिर और सूर्य कुंड का विकास - First Eye News

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here