सनी लियोनी जैसी मिलेगी फिटनेस, फॉलो करें उनका डेली रुटीन | health – News in Hindi

0
61
.

मां बनने के बाद भी सनी फिटनेस का पूरी तरह ख्‍याल रखती है.

सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेस (Fit Actress) मानी जाती हैं. मां बनने के बाद भी अपनी फिटनेस (Fitness) का पूरा ख्‍याल रखती है. यही वजह है कि उनके फैन उनकी नेचुरल ब्‍यूटी और परफेक्ट फिगर के दीवाने हैं.

सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की बोल्ड और फिट एक्ट्रेस (Fit Actress) में शुमार की जाती हैं. मां बनने के बाद भी वह पूरी तरह फिटनेस का ख्‍याल रखती है और खूबसूरत नजर आती हैं. यही वजह है कि उनके फैन उनकी नेचुरली ब्‍यूटी और परफेक्ट फिगर के दीवाने हैं. वह इतनी फिट नजर आती हैं, तो इसके पीछे उनकी हेल्दी लाइफस्टाइल (Healthy Lifestyle) और उनका डाइट प्लान अहम वजह है. यही वजह है कि उनके चेहरे का ग्लो आज भी पहले की तरह बना हुआ है. हालांकि अपनी इस खूबसूरती को बनाए रखने के लिए सनी वर्कआउट और योग का भी सहारा लेती हैं. अगर आप भी उनकी फिटनेस और खूबसूरती की फैन हैं और उनकी तरह फिगर चाहती है, तो सनी लियोनी के फिटनेस सीक्रेट को फॉलो कीजिए.

आप शायद न जानते हों कि सनी लियोनी हर सुबह करीब 20-30 मिनट की वॉकिंग करना पसंद करती हैं. इससे वह खुद को ज्‍यादा बेहतर और सकारात्मक महसूस करती हैं. अगर आप भी खुद में यह बदलाव चाहती हैं तो सुबह की सैर को अपने रुटीन में शामिल करें, क्‍योंकि सुबह की ताजा हवा सेहत के लिए बहुत अच्‍छी होती है.सनी के डेली रुटीन में साइकिलिंग भी शामिल है. वह फिटनेस के लिए इसे रोज करती हैं. दरअसल, साइकिलिंग से बॉडी में मजबूती आती है और ब्रेन पावर भी बढ़ती है. अगर आप भी खुद को फिट रखने की ख्‍वाहिशमंद हैं, तो साइकिलिंग को अपने डेली रुटीन में जरूर शामिल करें.

ये भी पढ़ें – टीनएज बच्चों संग बनाएं दोस्ती का रिश्ता, तो समझाना होगा आसान

सनी लियोनी मां बनने के बाद भी पूरी तरह फिट हैं, तो इसके पीछे राज है उनकी स्क्वैट्स एक्सरसाइज. वह अपने बॉडी फैट को कम करने के लिए रोज इसका सहारा लेती हैं. इससे पेट की मांसपेशियों में मजबूती आती है और उनकी बॉडी का निचसा हिस्सा शेप में रहता है. साथ ही हिप्स की चर्बी भी कम होती है. अगर आप भी अपनी बॉडी को शेप में रखना चाहती हैं, तो इसे अपनी दिनचर्या में शामिल करना न भूलें.

ये भी पढ़ें – छोटी-छोटी बातें जो रखेंगी आपके रिश्तों को मजबूत, बढ़ेगा प्यार

खुद को बेहतर बनाए रखने के लिए सनी रोजाना नारियल पानी पीती हैं. ये उनके चेहरे का ग्लो बनाए रखने में मदद करता है. इसके अलावा वह एनर्जेटिक रहने के लिए रोज दूध पीना नहीं भूलतीं. वह रोज नाश्ते में दूध पीना पसंद करती हैं.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here