CCTV Footage Shows Child brutally beaten by maid In Uttar Pradesh Kanpur | कानपुर में नौकरानी ने बच्चे की बर्बरता पूर्वक पिटाई की, घटना सीसीटीवी में कैद, पुलिस ने दर्ज किया केस

0
40
.

कानपुर31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कानपुर में नौकरानी द्वारा बच्चे की पिटाई का सीसीटीवी आया सामने।

  • कल्याणपुर थाना क्षेत्र का मामला
  • पुलिस विधिक कार्रवाई करने में जुटी

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक नौकरानी द्वारा मासूम बच्चे के साथ क्रूरता का वीडियो सामने आया है। मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र में रतन ऑर्बिट अपार्टमेंट का है। अभिभावकों की गैर मौजूदगी में नौकरानी ने बच्चे की पिटाई की। इस संबंध में पिता ने थाने में केस दर्ज कराया है। आरोपी नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पिता ने जख्म देखे तो उन्हें शक हुआ।

पिता ने जख्म देखे तो उन्हें शक हुआ।

पति-पत्नी दोनों सरकारी सेवा में, इसलिए रखा था नौकरानी

रतन ऑर्बिट अपार्टमेंट में रहने वाले सौरभ सिंह एक सरकारी कर्मचारी हैं। उनकी पत्नी भी सरकारी सेवा में हैं। सौरभ ने अपने दो बेटों की देखभाल के लिए नौकरानी रखा है। नौकरानी के भरोसे बच्चों को छोड़कर दोनों नौकरी करने जाते हैं। सौरभ ने बताया कि, रविवार को उनके बड़े बेटे के चोट लग गई थी। इसलिए वे पत्नी के साथ बेटे को लेकर अस्पताल जा रहे थे। इस दौरान उनका छोटा बेटा भी साथ जाने की जिद कर रहा था और रो रहा था।

नौकरानी ने लात से पीटा।

नौकरानी ने लात से पीटा।

सीसीटीवी चेक करने पर सामने आई असलियत

लेकिन बच्चे को शांत कराकर उसे नौकरानी के भरोसे छोड़कर दोनों डॉक्टर के यहां जाने के लिए घर के बाहर आ गए। लेकिन इसी दौरान छोटे बेटे की रोने की आवाज बढ़ गई। सोचा कि जाकर देखूं। लेकिन फिर मैं डॉक्टर के यहां पर बड़े बेटे को लेकर चला गया। लौटकर आया तो छोटा बेटा बिस्तर पर सो रहा था। लेकिन तभी मेरी निगाह उसके चेहरे पर पड़ी तो मुझे चोट का निशान दिखा। जिसके बाद मैंने घर में लगे सीसीटीवी को जब चेक किया तो घर में काम करने वाली नौकरानी की क्रूरता सामने आ गई। वह बच्चे को शांत कराने के लिए बुरी तरीके से लात और जूते से पीट रही थी। इसके बाद सोमवार को कल्याणपुर थाने में नौकरानी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here