CORONA संक्रमित महिला ने हॉस्पिटल के सफाई कर्मी पर बदसलूकी का आरोप, जांच में जुटी पुलिस | jhansi – News in Hindi

0
47
.

मामले की गंभीरता को देखते हुए यूपी पुलिस (UP Police) और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग (Health Department) ने अलग-अलग टीमों को गठन किया है.

मामले की गंभीरता को देखते हुए यूपी पुलिस (UP Police) और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग (Health Department) ने अलग-अलग टीमों को गठन किया है.

झांसी. कोरोना काल (Corona Period) में कोविड-19 महामारी (Corona-19 Epidemic) से जूझ रहे आम जनमानस की समस्याएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. बीमारी के साथ-साथ बीमार बदइंतजामी और बदसलूकी भी इस काल मे बर्दाश्त करने को मजबूर हो गया है. मामला बुंदेलखंड के झाँसी जिले का है, जहां बड़ागांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत बने कोविड-19 के एल-वन अस्पताल ने कोरोना वायरस संक्रमित एक महिला ने स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं.

पीडि़त महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि अस्पताल में काम करने वाले एक सफाई कर्मचारी ने उसके साथ बदसलूकी की. मना करने पर भी सफाई कर्मचारी लगातार बदसलूकी करता रहा. इस मामले की शिकायत जैसे ही पुलिस महकमे में पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में मामले में कार्यवाही तेज कर दी है. पुलिस के अनुसार, मामले की जांच के लिए टीम का गठन किया गया है. जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

क्या कहना है सीएमओ का
वहीं इस बाबत जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी जी के निगम का कहना है कि मामला संज्ञान में आते ही सबसे पहले आरोपी सफाई कर्मचारी के खिलाफ कार्यवाही की गई है. फिलहाल, आरोपी सफाई कर्मचारी अशोक को एल-वन अस्पताल से ड्यूटी मुक्त कर दिया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएमओ ने एक जांच कमेटी बनाई है. जो जल्द ही पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट सीएमओ को सौपेगी.

पहले भी आते रहे हैं ऐसे मामले
गौरतलब है कि पूर्व में भी कोविड-19 अस्पतालों में इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं. हालांकि, बड़ागांव थाना क्षेत्र में बने एल-वन अस्पताल में 65 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है. ऐसे ने इस तरह की घटना का हो जाना कई बड़े सवाल भी खड़े कर रहा है. फिलहाल पुलिस और स्वास्थ्य विभाग मिलकर इस पूरे मामले की जांच में जुटा हुआ है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here