महेश भट्ट के मुंह पर पब्लिक ने मारा जूता, सुशांत की मौत का बदला ऐसे ले रहे लोग

0
104
.

मंबुई। महेश भट्ट ने फिल्म सड़क 2 से 21 साल बाद डायरेक्शन में वापसी की तो है लेकिन लोगों को उनकी वापसी जरा भी रास नहीं आई। मीडिया के सामने हमेशा ही अजीबो गरीब बयान देकर हमेशा से चर्चा में रहने वाले महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 को क्रिटिक्स और दर्शकों ने काफी निगेटिव रिस्पॉन्स दिया है। वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म को इतना बुरा रिस्पॉन्स मिला है जिसकी किसी ने भी उमीद नहीं की थी।

ISI Agent Arrested By Nia In Gujarat Kutch, Terrorist Touch With Handlers | गुजरात के पश्चिमी कच्छ से आईएसआई एजेंट को एनआईए ने किया गिरफ्तार, यूपी में पकड़े गए एजेंट के सम्पर्क था आतंकी

इसी बीच आईएमडीबी की रिपोर्ट भी सामने आई है जिसमें सड़क 2 को 1.0 रेटिंग मिली है। रिपोर्ट के अनुसार सड़क 2 को अब तक की सबसे कम रेटिंग मिली है। बताते चलें कि कोरोना महामारी के चलते थिएटर बंद चल रहे हैं और इसके चलते कई अन्य फिल्मों की तरह ही सड़क 2 भी डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई। ये फिल्म 1991 में आई ब्लॉकबस्टर सड़क का रीमेक है। फिल्म में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं।

Sushant Singh Rajput Was Accepted That He Was Suffering From Bipolar Disorder: Report | वायरल ऑडियो क्लिप में बीमारी पर बात करते सुनाई दिए सुशांत, अपनी मेसेराती कार भी बेचने को थे तैयार

वहीं आपको बता दें कि ट्रेलर के साथ साथ फिल्म के गानों को भी बहुत खराब रिस्पॉंन्स मिला है। यही नहीं फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे ज्यादा डिसलाइक किया जाने वाला दूसरा वीडियो है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लोगों ने सोशल मीडिया पर भट्ट परिवार को निशाना बनाया है। सोशल मीडिया पर सड़क 2 को नेपोटिज्म प्रोडक्ट बताया गया है।

CORONA UPDATE: देश में कोरोना मरीजों का आकड़ा 36 लाख पार, मरने वालों की संख्या बढ़ी

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here