AIIMS में पोस्ट-कोविड केयर के लिए भर्ती अमित शाह को अस्पताल से मिली छुट्टी

0
25
.

नई दिल्ली। गृह मंत्री अमित शाह को AIIMS से डिस्चार्ज कर दिया गया है। 18 अगस्त को थकान और शरीर में दर्द के चलते अमित शाह को AIIMS में भर्ती किया गया था। बिल्कुल ठीक होने के बाद अमित शाह को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान (AIIMS) ने जानकारी दी कि अब अमित शाह पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

फ़िरोज़ाबाद: SSP सचिन्द्र पटेल और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, पुलिस विभाग में हड़कंप

आपको बता दें कि अमित शाह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। जिसके बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज हुआ था। हालांकि, कोरोना से ठीक होने के बाद उन्हें कुछ परेशानियां आ रही थीं, जिसके लिए उन्हें एम्स में भर्ती होना पड़ा था और 12 दिन बाद वह पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं और अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

AYODHYA: सूर्यकुण्ड पर रामचरित मानस की झलक, 20 करोड़ की लागत से होगा सूर्यकुंड का कायाकल्प
बताते चलें कि 14 अगस्त को गृह मंत्री ने ट्वीट कर कोविड-19 जांच की रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी दी थी। गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा था, ‘आज मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। मैं कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।

कोरोना संक्रमण में कमी नहीं लेकिन खत्म हो रहा डर, जानें क्या है इसके पीछे का मनोविज्ञान | health – News in Hindi

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here