Indian Railway Woman Employee From Dhanbad Body Found In Bathroom In Uttar Pradesh Varanasi | धनबाद की रहने वाली महिला का शव बाथरूम में पड़ा मिला; कई दिनों से चल रही तबियत खराब

0
38
.

वाराणसी3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सिगरा इंस्पेक्टर आशुतोष ओझा ने बताया कि मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगी।

  • सिगरा थाना क्षेत्र का मामला
  • पुलिस अस्थमा अटैक से मौत मान रही

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रेलवे विभाग में नौकरी कर रही एक महिला की सोमवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतक महिला धनबाद की रहने वाली थी। उसका शव बाथरूम में पड़ा था। पूछताछ में सामने आया है कि महिला को अस्थमा की बीमारी थी। तबियत भी खराब चल रही है। फिलहाल पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है।

मकान मालिक ने बाथरूम में पड़ा देखा शव

धनबाद की रहने वाली रोमा कुमारी (35) वाराणसी में रेलवे विभाग में लगभग डेढ़ माह से नौकरी कर रही थी। वह यहां सिंह मेडिकल के पीछे चर्च कंपाउंड में किराए पर रहती थी। सोमवार को दोपहर 12 बजे तक जब वह बाहर नहीं निकली तो मकान मालिक ने सन्देह के आधार पर जाकर देखा। रोमा का बाथरूम में शव पड़ा हुआ था। सूचना पर सिगरा पुलिस पहुंची। प्रारम्भिक तौर पर अस्थमा के अटैक से मृत्यु की आशंका है।

पोस्टमार्टम से मौत की होगी पुष्टि
सिगरा इंस्पेक्टर आशुतोष ओझा ने बताया कि मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगी। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। महिला के पति और परिवार वालों को सूचना दी गई है। महिला के पति भी सोनपुर में रेलवे में कार्यरत बताए जा रहे हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here