सैम्यूअल मिरांडा ने बताया कि आखिर रिया चक्रवर्ती आए दिन क्यों रखती थीं पार्टियां

1
97
.

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में सीबीआई की टीम जुटी हुई है। आपको बता दें कि इस केस की जांच में तीन एजेंसियां जुटी हैं वहीं कई लोगों से लगातार पूछताछ भी जारी है। इसमें सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैम्यूअल मिरांडा का भी नाम शामिल है। जांच एजेंसी को बयान देते हुए सैम्यूअल मिरांडा ने बताया कि  ‘मुझे सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ ने जॉब पर रखा था। उन्होंने मुझे बताया था कि घर की देखभाल के अलावा स्टाफ को हैंडल करना और उन्हें सैलरी देना, मेरे हाथ में रहेगा। एक दिन प्रियंका स्टाफर अब्बास पर भड़क गईं थीं। उस समय दिपेश ने भी अब्बास के साथ जॉब छोड़ दी थी। सुशांत का बहन प्रियंका और उनके पति से भी झगड़ा हो गया था, जिसके बाद दोनों वो अपने घर चले गए थे।

Swara Bhasker asks if Rhea Chakraborty is ‘being framed’ as new chats show Sushant Singh Rajput’s sister knew of his treatment | सुशांत की मेंटल कंडीशन के बारे में जानता था परिवार!, वायरल चैट देखकर स्वरा भास्कर बोलीं, क्या रिया चक्रवर्ती को फंसाया जा रहा है?

सैम्यूअल मिरांडा ने बताया कि रिया चक्रवर्ती मई 2019 से काफी घर आने-जाने लगी थीं। उन्होंने बताया कि रिया पिछले साल 2019 में गोवा गई थीं। जब वहां से वापस आईं तो पता चला कि सेलिब्रिटी मैनेजर के तौर पर श्रुति मोदी को रखा जा चुका है और रिया और सुशांत भी एक साथ रहने लगे हैं। सैम्यूअल ने आगे बताया कि रिया के भाई शोविक और उनके पिता का भी सुशांत के घर में आना जाना था।

Sushant Singh Rajput was admitted to a hospital after fight with sisters, refused to speak with father, Claims Former Manager Shruti Modi | बहनों से लड़ाई के बाद अस्पताल पहुंच गए थे सुशांत, जब पिता ने फोन किया तो बात करने से कर दिया था इनकार

सैम्यूअल ने बताया कि रिया और वहां के कई वर्कर्स ने कैप्री हाइट्स को भूतिया बताया था। सुशांत अपने फाइनेंस को लेकर थोड़े परेशान थे। रिया हफ्ते में एक या दो बार पार्टी रखती थीं, जिससे सुशांत बिजी रह सकें। लेकिन कई बार वह अपने कमरे से बाहर ही नहीं आते थे। खुद को रूम में लॉक कर लेते थे।

 बड़ी बहन की 20वीं शादी की सालगिरह पर ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ गाने पर सुशांत ने किया था जमकर डांस, बहन ने शेयर की फोटो

Authors

.

1 COMMENT

  1. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का 84 वर्ष की उम्र में निधन, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी - First Eye News

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here