Six people had an infection in Dinesh Vision’s office, the seventh Hardik Mehta? People recovered, office runs continued! | दिनेश विजन के ऑफिस में छह लोग कोरोना संक्रमित हो चुके, लोग ठीक होते गए और ऑफिस रन होता रहा

0
32
.

अमित कर्ण, मुंबई7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिनेश विजन के साथ कृति सेनन। (फाइल फोटो)

प्रोड्यूसर दिनेश विजन के ऑफिस में हाल के दिनों में छह लोगों के कोरोना से संक्रमित होने की खबरें आईं है। हालांकि इसके बाद भी वहां के स्‍टाफ ने काम बंद नहीं किया है और वे सुरक्षा उपायों के साथ काम कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि विजन की टीम में कोरोना का पहला शिकार उनकी एडिटिंग टीम का एक शख्‍स हुआ था। जिसके बाद उसे आइसोलेट कर दिया गया। हालांकि एडिटिंग टीम का वो सदस्य ठीक होने के बाद काम पर वापस आ गया।

इसी दौरान कृति सेनन से लेकर बाकी कलाकारों की आवाजाही होती रही। राइटरों के साथ दिनेश विजन व उनकी टीम मीटिंग्‍स भी करती रही। अपकमिंग फिल्‍मों की शूटिंग से लेकर पोस्‍ट प्रोडक्‍शन स्‍टेज की फिल्‍मों पर काम चलता रहा।

गुरूवार से उनके बैनर की ‘रूही अफजाना’ के पैच वर्क होने हैं। शायद ऐसे में उनकी टीम कोरोना संक्रमण की खबरें अनाउंस नहीं करना चाहती ताकि काम पर असर ना पड़े।

हार्दिक मेहता, दिनेश विजन ने भी दैनिक भास्‍कर की इस क्वेरी पर दो दिनों तक कुछ जवाब नहीं दिया। उनकी टीम ने भी इस बारे में कंफर्म करने का दावा किया, पर उन्‍होंने भी खबर लिखने तक इस बारे में कुछ शेयर नहीं किया।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here