Sushant Singh Rajput was admitted to a hospital after fight with sisters, refused to speak with father, Claims Former Manager Shruti Modi | बहनों से लड़ाई के बाद अस्पताल पहुंच गए थे सुशांत, जब पिता ने फोन किया तो बात करने से कर दिया था इनकार

0
289
.

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sushant Singh Rajput Was Admitted To A Hospital After Fight With Sisters, Refused To Speak With Father, Claims Former Manager Shruti Modi

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रनील चक्रवर्ती, मां संध्या, भाई शोविक और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के साथ श्रुति मोदी का नाम भी सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज एफआईआर में लिखवाया था।

  • श्रुति ने वकील अशोक सरावगी के जरिए दावा किया कि सुशांत उनकी जिंदगी में रिया के आने से काफी पहले से ड्रग्स ले रहे थे
  • परिवार के साथ सुशांत के रिश्तों पर भी श्रुति ने रखी बात, कहा- नवंबर- 2019 में बहनों से अभिनेता का जमकर झगड़ा हुआ था

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की सीबीआई जांच के बीच अभिनेता की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी ने उन्हें लेकर कई बड़े दावे किए हैं। मोदी की मानें सुशांत उनकी जिंदगी में रिया की एंट्री से काफी पहले से ड्रग्स ले रहे थे। अपने वकील अशोक सरावगी के जरिए उन्होंने परिवार के साथ सुशांत के रिश्ते पर भी बात की। उनके मुताबिक, नवंबर 2019 में अपनी बहनों से झगड़े के बाद सुशांत अस्पताल में भर्ती हुए थे और तब उन्होंने अपने पिता से बात करने से इनकार कर दिया था।

27 नवंबर की रात हुआ था सुशांत का झगड़ा

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सरावगी ने कहा- नवंबर 2019 में सुशांत की तीन बहनें उनसे मिलने मुंबई आई थीं और तीनों ही साथ में वापस लौटी थीं। लेकिन 27 नवंबर की रात सुशांत के घर में बहुत बड़ा झगड़ा हुआ और अगले दिन तीनों बहनों ने होटल ललित में चैक-इन कर लिया था। इस फाइट का सुशांत पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा और वे 28 नवंबर को खार स्थित हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती हो गए।

जब वे वहां भर्ती थे, तब उनके पिता ने स्टाफ के एक सदस्य को फोन किया और कहा कि वे सुशांत से बात करना चाहते हैं। लेकिन सुशांत ने बात करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि परिवार से बात करके वे पहले ही हॉस्पिटल में पहुंच गए हैं। पिता से बात करने के बाद उनकी तबियत और बिगड़ सकती है।

सुशांत के ड्रग एडिक्शन को लेकर क्या कहा?

सरावगी ने सुशांत के ड्रग एडिक्शन को लेकर कहा कि सुशांत का पूर्व ड्राइवर और बॉडीगार्ड सोहेल सागर उनके लिए ड्रग्स लाने वालों में से एक था। बकौल सरावगी- सोहेल और केशव (कुक) अपने दो अन्य दोस्तों आयुष शर्मा और आनंदी के साथ को-ऑर्डिनेट करते थे और जब भी ड्रग्स लेना होता था, तब सुशांत के घर पर रुकते थे। उनके घर में बहुत पार्टियां होती थीं, जहां उनकी बहनें भी ड्रग्स लेती थीं।

वॉट्सऐप ग्रुप में होता था ड्रग्स पर डिस्कशन

सरावगी के मुताबिक, एक वॉट्सऐप ग्रुप बनाया गया था, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती और अभिनेता के दूसरे शामिल थे। इस ग्रुप में AK-47 नाम से नशीले पदार्थ का नाम कई बार लिया जाता था। वे कहते हैं- ऐसा कैसे हो सकता है कि कोई उस ग्रुप में शामिल हो और ड्रग्स न लेता हो। सभी लोग इस बारे में जानते थे और ड्रग्स लेते थे। मुंबई में रहने वाली सुशांत की बहन कई पार्टियों में जाती थीं। वे शराब की शौकीन हैं। वे कई ड्रग्स वाली पार्टियों में भी जाती थीं।

ड्रग्स के चलते कॉन्ट्रैक्ट हाथ से गया था

सुशांत की जिंदगी में ड्रग्स के बुरे प्रभाव पर रोशनी डालते हुए सरावगी ने बताया- इसी साल जनवरी में एक कंपनी सुशांत को ब्रांड एम्बेसडर बनाना चाहती थी। लेकिन चूंकि, वे शहर में नहीं थे। इसलिए पुराने फोटोग्राफ का इस्तेमाल और कॉन्ट्रैक्ट मनी को आधा करने का ऑफर दिया गया। लेकिन सुशांत इसके लिए तैयार नहीं हुए और उनसे मुंबई लौटने का वादा किया। हालांकि, जब वे मुंबई लौटे तो कंपनी ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट तोड़ दिया। क्यों वे फिजिकली और मेंटली सही स्थिति में नहीं थे।

‘सुशांत के खातों में करीब 8 करोड़ रुपए थे’

सरावगी ने सुशांत के खातों में 15 करोड़ रुपए होने की बात से भी इनकार किया। उनके मुताबिक, अभिनेता के अलग-अलग बैंक खातों, डिपॉजिट्स और म्युचुअल फंड्स को मिलाकर उनके पास करीब 8 करोड़ रुपए थे। इनमें से ज्यादातर खातों में नॉमिनी उनकी बहन प्रियंका हैं।

सुशांत केस से जुडी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

क्या सुशांत ने खुद मानी थी बाइपोलर डिसऑर्डर की बात:वायरल ऑडियो क्लिप में बीमारी पर बात करते सुनाई दिए सुशांत, अपनी मेसेराती कार भी बेचने को थे तैयार

सुशांत की ऑडियो क्लिप से कई खुलासे:मौत से 5 महीने पहले सुशांत ने भविष्य को लेकर जताई थी चिंता, खर्च कम करने की बात की थी, रिया चक्रवर्ती कर रही थीं उनके पैसों को मैनेज

भास्कर इंटरव्यू:सुशांत के कुक रहे अशोक बोले- अक्टूबर 2019 तक सुशांत को कोई मेंटल हेल्थ इश्यू नहीं था, एक बार बहनें मिलने आईं तो मुलाकात नहीं की थी

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here