जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर ग्रेनेड से किया हमला, 6 घायल

1
42
.

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में  आतंकवादियों ने सोमवार को भारतीय सेना की गाड़ी पर ग्रेनेड से हमला किया है। हालांकि ग्रनेड सीधा गाड़ी पर लगने से चूक गया और सड़क पर गिरकर ब्लास्ट हो गया। इस तरह से एक बड़ा हमला होने से बच गया। लेकिन इस हमले में 6 लोग घायल हो गए हैं।

अयोध्या: 35 करोड़ की लागत से होगा सूर्य मंदिर और सूर्य कुंड का विकास

एएनआई के सूत्रों के मुताबिक सड़क पर गिरने की वजह से ग्रेनेड हमले में छह नागरिक घायल हो गए हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस बात की जानकारी दी कि, ‘ग्रेनेड के चलते सड़क पर विस्फोट हुआ, जिससे घटनास्थल पर मौजूद छह नागरिक घायल हो गए।’ सभी घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वे लगातार घाटी के कई इलाकों में हमला कर रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि भारतीय सेना भी आतंकवादियों का मुहतोड़ जवाब दे रही है।

भारतीय और चीनी सैनिकों की झड़प के बाद कांग्रेस ने मोदी सरकार से किया सवाल, कब हटेगा चीनी कब्जा?

आए-दिन घाटी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबरें सामने आती रहती हैं। वहीं रविवार को आतंकवादियों और सेना के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मार गिराए थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि पंथा चौक पर पुलिस एवं केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के संयुक्त नाके पर आतंकवादियों ने शनिवार रात गोलीबारी की थी। इसके बाद, पूरे इलाके को घेरकर आतंकियों को ढेर कर दिया गया था।

जितिन प्रसाद ने ब्राम्हणों को मिले असलहों की गिनती पर UP सरकार को घेरा, बोले- खतरे में है पूरा समुदाय | lucknow – News in Hindi

Authors

.

1 COMMENT

  1. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का 84 वर्ष की उम्र में निधन, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी - First Eye News

    […] जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सेना की ग… […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here