Truck Scooty Road Accident Today In Uttar Pradesh Banda; Two Elderly Man Killed | ट्रक ने स्कूटी सवार दो बुजुर्गों को रौंदा, फ्यूल टैंक फटने से लगी आग में झुलसकर जिंदा जले दोनों

0
43
.

बांदा17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बांदा में हुए हादसे में मृत बुजुर्गों का शव बाहर निकालते पुलिसकर्मी।

  • चिल्ला थाना क्षेत्र का मामला
  • हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सोमवार की दोपहर एक ट्रक से टक्कर के बाद स्कूटी सवार दो बुजुर्ग जिंदा जल गए। ट्रक से टकराने के बाद स्कूटी का फ्यूल टैंक फट गया और आग लग गई थी। हादसे में दोनों ने झुलसकर दम तोड़ दिया। हादसे के बाद जिसने भी ये दृश्य देखा वह सिहर उठा। पुलिस ने झुलसे शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस ने किया रेस्क्यू।

पुलिस ने किया रेस्क्यू।

ट्रक में फंसी रह गई स्कूटी

यह घटना चिल्ला थानाक्षेत्र के ग्राम लौमर गांव के पास की है। लौमर गांव निवासी गोपाल (65 साल) और रामचरण (69) सोमवार को गांव से चिल्ला की ओर जा रहे थे। इसी दौरान चैतूपुरवा के पास बांदा से कानपुर की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें चैतू डेरा के पास टक्कर मार दी। टक्कर के बाद स्कूटी ट्रक में फंसी रही गई। साथ ही फ्यूल टैंक फटने से स्कूटी में आग लग गई। वहीं, गोपाल और रामचरण घायल होने के बाद स्कूटी और ट्रक के बीच फंसकर लपटों से झुलस गए और उनकी मौत हो गई।

ट्रक ड्राइवर मौके से फरार

राहगीरों तथा गांव वालों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के बाद ट्रक चालक घटनास्थल पर ट्रक छोडकर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here