Uttar Pradesh; Missing Youth Body Found Well In Chandauli District | दो दिनों से गायब युवक का शव मिलने पर लोगों ने की तोड़फोड़, रेल ट्रैक जाम करने का प्रयास, सपा के पूर्व सांसद बोले- नहीं पकड़े गए हत्यारोपी तो जल उठेगा शहर

0
45
.

चंदौली10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अनमोल यादव।- फाइल फोटो

  • सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र का मामला
  • परिजनों ने गुमशुदगी का दर्ज कराया था केस

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में सोमवार को दो दिनों से लापता युवक का शव कुएं में मिला है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की और रेलवे ट्रैक जाम करने का प्रयास किया। सकलडीहा से सपा विधायक भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार के साथ धरने पर बैठ गए। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। तब कहीं जाकर लोगों ने रास्ता साफ किया।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान सपा के पूर्व सांसद राम किशुन ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द पुलिस ने हत्यारोपियों को नहीं पकड़ा तो चंदौली जल उठेगा।

परिजनों ने दर्ज कराया था गुमशुदगी का केस।

परिजनों ने दर्ज कराया था गुमशुदगी का केस।

शनिवार को किसी का फोन आने पर घर से बाहर गया था युवक

सकलडीहा कोतवाली के चतुर्भुजपुर गांव निवासी 24 साल का अनमोल यादव बीते शनिवार की शाम किसी का फोन आने के बाद घर से निकला था। लेकिन वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। फिर रविवार को दिन में परिजनों ने सकलडीहा कोतवाली में तहरीर दी और आरोप लगाया का अपहरण किया जा चुका है और उसकी हत्या हो सकती है। वहीं पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया।

थाने के बाहर धरने पर बैठे लोग।

थाने के बाहर धरने पर बैठे लोग।

सोमवार की सुबह सकलडीहा कोतवाली के बट्टी गांव के पास एक कुएं में लापता अनमोल का शव मिला। बड़ी संख्या में कुएं के आसपास ग्रामीण इकट्ठा हो गए। आक्रोशित लोगों ने सकलडीहा बट्टी मार्ग जाम कर दिया और जबरन दुकान बंद कराने लगे। इसके साथ ही वाहनों में तोड़फोड़ भी शुरू कर दिया। लोगों ने डीडीयू-पटना रेल रुट पर स्थित सकलडीहा स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक जाम करने का प्रयास किया। सकलडीहा से सपा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव और सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर बट्टी गांव पहुंचे। आक्रोशित परिजनों के साथ सपा नेताओं ने सड़क जाम कर दिया और धरने पर बैठ गए।

मामले की जानकारी होते बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की और कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद लोग शांत हुए और जाम समाप्त हुआ।

कुएं से शव बरामद।

कुएं से शव बरामद।

सपा के पूर्व सांसद के विवादित बोल, कहा- जल उठेगा चंदौली

इस दौरान चंदौली से सपा के पूर्व सांसद रामकिशुन भी मौके पर पहुंचे। सपा नेताओं ने पुलिस पर जांच में लापरवाही का आरोप लगाया। कहा कि आरोपियों को बचाने का काम किया जा रहा है। पूर्व सांसद ने पुलिस को चेतावनी दी कि जल्द हत्यारों का गिरफ्तारी नहीं हुई तो चंदौली जल उठेगा। सपा विधायक ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया और भाजपा नेताओं के दबाव में काम करने का ठीकरा पुलिस पर फोड़ा।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here