VIRAL Virat Kohli will become father on January 5 Jofra Archer tweet viral VIRAL : विराट कोहली 5 जनवरी को बनेंगे पिता! जोफ्रा आर्चर का ट्विट वायरल

0
133
.

अभी हाल ही में टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया था कि वे जनवरी 2021 में पिता बनने वाले हैं. इसके बाद विराट कोहली को बधाई देने वालों का तांता लगा गया, लेकिन इसी बीच तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक पुराना ट्विट वायरल हो गया.

जोफ्रा आर्चर, विराट कोहली, अनुष्‍का शर्मा (Photo Credit: फाइल फोटो )

New Delhi:

इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा एक बार फिर चर्चा में हैं. जोफ्रा आर्चर असल में कई बार कुछ ऐसा ट्विट कर देते हैं, जो बाद में सही साबित होता है. अभी हाल ही में टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया था कि वे जनवरी 2021 में पिता बनने वाले हैं. इसके बाद विराट कोहली को बधाई देने वालों का तांता लगा गया, लेकिन इसी बीच तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक पुराना ट्विट वायरल हो गया, जिसमें जोफ्रा आर्चर ने लिखा है पांच जनवरी. हालांकि जोफ्रा का यह ट्विट एक जनवरी 2015 को किया था, लेकिन विराट के खुलासे के बाद अब यह ट्विट वायरल हो गया है, और लोग कह रहे हैं कि जोफ्रा आर्चर ने तो पहले ही कह दिया था. 

यह भी पढ़ें ः IPL 13 : कुलदीप यादव जो कहा सच साबित हुआ, अब की ये भविष्‍यवाणी

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा के प्रेगनेंट होने की जानकारी खुद ही अपने ट्वीटर से दी थी. विराट कोहली इस वक्‍त यूएई में हैं और 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के 13 वें सीजन में वे खेलते हुए नजर आएंगे. आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली ने ट्वीटर पर अपना और पत्‍नी अनुष्‍का का एक फोटो शेयर किया था. इसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इसमें विराट कोहली ने बताया है कि अब वे दोनों तीन होने जा रहे हैं. उनके घर एक नन्‍हा मेहमान आने वाला है. जनवरी 2021 में अनुष्‍का शर्मा मां बनेंगी. विराट और अनुष्‍का शर्मा की शादी दिसंबर 2017 में हुई थी.

यह भी पढ़ें ः शोएब अख्‍तर बोले, बाबर आजम खोई हुई गाय की तरह, जानें क्‍यों

आपको बता दें कि जोफ्रा आर्चर करीब एक साल से अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं. साल 2019 की वर्ल्ड कप के दौरान भी जोफ्रा आर्चर ने एक ट्वीट किया था जिसके बाद उनकी खूब बातें हुई थी. इससे पहले हाल ही में जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट फिर से वायरल हुआ था जिसके बाद भारतीय फैंस चौंक गए थे. बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मिस्ट्री की जांच सीबीआई कर रही है. इस पूरी जांच में सुशांत की दोस्त एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल खड़े हो रहे हैं. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का 6 साल पुराना ट्वीट सामने आया था, जिसमें रिया का नाम लिखा है. दरअसल, 16 जुलाई 2014 में इंग्लैंड के इस गेंदबाज आर्चर ने अपने ट्वीट में ‘Rhea and Tessale’ के शब्द का इस्तेमाल किया है. इस ट्वीट के शब्द भारत में चल रहे गतिविधियों पर एकदम सही बैठ रहे हैं. टेसल का मतलब एक तरह से लटकन या फिर गुच्छा कहा जाता है. बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर सुसाइड की थी. लगभग 2 महीनों का वक्त हो चुका है लेकिन सुशांत सिंह के मौत के राज से पर्दा नहीं उठा है.


Read full story

First Published : 31 Aug 2020, 04:28:36 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here