when Sushant passed away then why was Dipesh Sawant sending WhatsApp message to Kushal zaveri on the morning of 14 June At 10.51 am | बयान : सुबह 10.30 बजे से हाउसस्टाफ सुशांत के कमरे को खोलने की कोशिश में था, ट्विस्ट : दीपेश ने 10.51 बजे कुशल को डील के लिए मैसेज किया

0
38
.

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • When Sushant Passed Away Then Why Was Dipesh Sawant Sending WhatsApp Message To Kushal Zaveri On The Morning Of 14 June At 10.51 Am

10 घंटे पहले

  • कुशल दीपेश की वॉट्सऐप चैट ने सुशांत की सुसाइड थ्योरी पर उठाए नए सवाल!
  • अगर दीपेश दरवाजे पर लगातार दस्तक दे रहे थे तो कुशल को मैसेज क्यों किया?

सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री में एक और नया ट्विस्ट आया है। फिल्म मेकर कुशल झावेरी ने एक वॉट्सऐप चैट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है। जो सुशांत के हाउस स्टाफ और उनके द्वारा बताई जा रही सुशांत की आत्महत्या की थ्योरी को पूरी तरह नकार रहा है। इस चैट में सुशांत का स्टाफ दीपेश सावंत कुशल को ठीक उसी समय मैसेज करता है, जिस समय के बारे में यह बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ, दीपेश और नीरज मिलकर सुशांत के कमरे का दरवाजा खुलवाने की कोशिश कर रहे थे।

सुशांत के हाउसस्टाफ के बयान में विरोधाभास

रिपब्लिक टीवी की खबर के अनुसार कुशल ने जो चैट शेयर की है उसमें दीपेश ने कुशल को मैसेज किया जिसमें लिखा था- “हाय सर, एसएसआर ने मुझे (कंपनी का नाम) के संबंध में आपसे संपर्क करने के लिए कहा।” कुशल ने दीपेश के मैसेज का रिप्लाय 2:48 बजे के आसपास दिया, जिसमें पूछा था कि क्या भाई सेफ हैं या नहीं। प्लीज रिप्लाय करो। उन्होंने इसके बाद एक मैसेज 3:34 पर भी भेजा जिसमें लिखा था भाई हम लोग बाहर हैं, अगर आपको किसी चीज की जरूरत हो तो हमें बताओ। इसका दीपेश की ओर से कोई रिप्लाय नहीं मिला। कुशल ने पहले भी एक इंटरव्यू में बताया था कि वे उस दिन दोपहर के वक्त सो रहे थे और देर से उठे।

कुशल पहले भी बता चुके सुशांत डिप्रेस नहीं थे

इसके पहले कुशल ने 9 जून को सुशांत से हुई वॉट्सऐप चैट को भी शेयर किया था, जिसमें यह बताया था कि वे किसी ई-कॉमर्स कंपनी से डील कर रहे थे। जिसके लिए सुशांत ने जवाब दिया कि दीपेश सावंत इस डील को लेकर बात करेंगे। इस चैट से यह पता चला था कि मौत से 4 दिन पहले, सुशांत अपने करियर को और फ्यूचर प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए उत्सुक थे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here