कानपुर: नौकरानी ने तीन साल के मासूम को लात घूंसों से पीटा, CCTV फुटेज वायरल | kanpur – News in Hindi

0
79
.

मासूम को बेरहमी से पीटती नौकरानी सीसीटीवी में हुई कैद

मामला तब खुला जब मां-बाप के घर लौटने पर डरा-सहमा बच्चा नौकरानी की तरफ इशारा कर रोने लगा. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखी गई तो बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 1, 2020, 7:02 AM IST

कानपुर. अगर आप भी अपने बच्चों को नौकरानी के साहरे छोड़ रहे हैं तो सावधान हो जाएं. कानपुर (Kanpur) के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर स्थित रतन ऑर्बिट अपार्टमेंट में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पेरेंट्स एक मासूम को नौकरानी (Maid) के सहारे घर में छोड़कर गए थे. लेकिन नौकरानी ने तीन साल के मासूम के साथ जो किया दिल दहलाने वाला था. नौकरानी ने मासूम बच्चे की लात-घूसों और चप्पलों से  पिटाई की. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. मामला तब खुला जब मां-बाप के घर लौटने पर डरा-सहमा बच्चा नौकरानी की तरफ इशारा कर रोने लगा. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखी गई तो बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया.

बच्चों की देखरेख के लिए रखा था नौकरानी
रतन ऑर्बिट अपार्टमेंट निवासी सौरभ मानसिंह रेलवे में उप कार्यालय अधीक्षक हैं और उनकी पत्नी सोनिया सिंह सहकारिता विभाग में अकाउंटेंट हैं. दोनों ही नौकरी करते हैं, इसलिए उन्होंने अपने दो बच्चों अयांश (03) और आरू (02) की देखभाल के लिए कल्याणपुर की रेनू को घर में रखा था. सौरभ ने बताया कि रविवार दोपहर को छोटे बेटे आरू की आंख में चोट लग गई थी. वे पत्नी के साथ बेटे को लेकर डॉक्टर के यहां चले गए थे.

उन्होंने बताया कि अयांश रेनू के साथ फ्लैट में ही था. आरोप है कि रेनू ने किसी बात पर अयांश को लात-घूसों और चप्पलों से मारा. इससे अयांश के प्राइवेट पार्ट में भी चोट आई. जब वे लोग घर लौटे तो बेटा नौकरानी की तरफ इशारा करके रोने लगा. शक होने पर उन्होंने फुटेज देखे. इसमें रेनू बेटे को बेरहमी से पीटते नजर आई. इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी अजय सेठ ने बताया कि सौरभ की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर नौकरानी पर शांतिभंग की कार्रवाई की गई है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here