पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने पठानकोट में सुरेश रैना के रिश्तेदारों पर लुटेरों के हमले की एसआईटी जांच के आदेश दिए | भारत समाचार

0
41
.

CHANDIGARH: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मंगलवार (1 सितंबर) को पठानकोट में लुटेरों के हमले में क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों की मौत पर शोक व्यक्त किया और आश्वासन दिया कि दोषियों को बुक करने के लिए लाया जाएगा। सीएम ने एक ट्वीट में कहा कि उन्होंने घटना की एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं।

सीएम सिंह ने ट्वीट किया, “मामले की एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं और @DGPPunjabPolice से दोषियों की जल्द से जल्द पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कहा है। मेरे डीसी और एसएसपी ने परिवार से मुलाकात की है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि दोषी को न्याय दिलाया जाए।” मंगलवार को।

रैना द्वारा पंजाब पुलिस से एक ट्वीट में घटना को देखने का अनुरोध करने और मुख्यमंत्री को टैग करने के अनुरोध के बाद मुख्यमंत्री का आश्वासन आया।

19 अगस्त और 20 अगस्त की रात को पठानकोट के थर्याल गांव में लुटेरों ने हमला किया था। क्रिकेटर के चाचा की सिर में चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रैना के 32 वर्षीय चचेरे भाई का सोमवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। रात।

पुलिस के अनुसार, कुख्यात ‘काले काछेवाला’ गिरोह के 3-4 सदस्यों ने उन पर हमला किया, जब वे अपने घर की छत पर सो रहे थे।

इससे पहले दिन में, रैना ने पठानकोट में अपने रिश्तेदारों पर हमले को ‘भयानक से परे’ बताया। “मेरे चाचा को मौत के घाट उतार दिया गया था, मेरी बुआ और मेरे दोनों चचेरे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दुर्भाग्य से मेरे चचेरे भाई की भी बीती रात जिंदगी के लिए जूझने के बाद कल रात निधन हो गया। मेरी बुआ (चाची) अभी भी बहुत गंभीर है और जीवन पर है। समर्थन, “उन्होंने कहा।

“आज तक हम नहीं जानते कि उस रात क्या हुआ था और किसने ऐसा किया था। मैं इस मामले को देखने के लिए @PunjabPoliceInd से अनुरोध करता हूं। हम कम से कम यह जानने के लायक हैं कि उनके साथ यह जघन्य कृत्य किसने किया। उन अपराधियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। उन्होंने और भी अपराध किए। @ capt_amarinder @CMOPb, “उन्होंने कहा।

रैना की चाची की हालत गंभीर है, जबकि उसका एक और चचेरा भाई एपिन (28) खतरे से बाहर है।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here