प्रतापगढ़ में MLA समेत 41 लोग हुए Corona पॉजिटिव, ADO पंचायत के अलावा 2 की मौत | pratapgarh-uttar-pradesh-2 – News in Hindi

0
43
.

प्रतापगढ़ में अगर कोरोना संक्रमण की बात करें तो अभी तक 1885 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है. (सांकेतिक फोटो)

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ शहर (Pratapgarh) के चिलबिला के रहने वाले व्यापारी किशोर अग्रवाल (kishore Agarwal) की कोरोना से मौत हो गई. अग्रवाल 15 पूर्व कोरोना से ग्रसित हुए थे.

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले 24 घंटे के दौरान बाबागंज विधायक विनोद सरोज (Babaganj MLA Vinod Saroj) समेत 41 नए कोरोना के संक्रमित मरीज मिले हैं, जबकि तीन लोगों की इस वायरस से मौत हो गई है. इसके बाद से शहर में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, विनोद सरोज के अलावा उनके बेटे की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई है. इसके बाद उनका होम आइसोलेशन में ही  इलाज चल रहा है. जबकि विधायक की पत्नी पहले से कोरोना की चपेट में हैं.

इसी तरह शहर के श्रीराम चौराहा (Shriram Square) पर दवा विक्रेता के परिवार में कोरोना बम फूटा है. एक साथ उनके परिवार में सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. साथ ही रानीगंज थाने में तैनात हेड मोहर्रिर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. बाघराय इलाके में एक बैंक में मैनेजर समेत चार कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा कुंडा इलाके में 11 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

प्रतापगढ़ में 24 घंटे में 3 कोरोना मरीजों की मौत से हड़कंप
प्रतापगढ़ शहर के चिलबिला के रहने वाले व्यापारी किशोर अग्रवाल की कोरोना से मौत हो गई. अग्रवाल 15 पूर्व कोरोना से ग्रसित हुए थे, जिसके बाद उन्हें प्रयागराज के अस्पताल में भर्ती कराया था. वहां उनकी हालात में कोई सुधार नहीं होने पर उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था,  जहां उनकी मौत हो गई. वहीं,  रामपुर संग्रामगढ़ ब्लॉक में तैनात एडीओ पंचायत की तीन दिन पूर्व मौत हो गई.  बुखार की शिकायत पर सीएचसी में भर्ती एडीओ पंचायत की मौत हो गयी थी. मौत के बाद कल उनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद से ब्लॉक में हड़कंप मचा हुआ है.अभी तक 1885 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है
जानकारी के मुताबिक, मानिकपुर थाना इलाके का रहने वाला एक युवक एक माह से कोरोना से संक्रमित था. देर शाम उसकी भी लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गयी. फिलहाल, प्रतापगढ़ अगर कोरोना संक्रमण की बात करें तो अभी तक 1885 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है,जबकि 1253 मरीज कोरोना से जंग जीत चुके हैं. वहीं, 528 मरीजों का अस्पताल/होम आइसोलेशन में इलाज चल रहा है, जबकि 31 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here