महाराजगंज: पुलिस ने किया सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद | maharajganj – News in Hindi

1
97
.

महाराजगंज में सेक्स रैकेट का खुलासा

स्थानीय लोगों के मुताबिक यह रैकेट कई सालों से चल रहा था. कई बार लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी, लेकिन इस छापा डालने से पहले ही इन्हें सूचना मिल जाती थी और यह बच जाते थे.

महाराजगंज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महाराजगंज (Maharajganj) जनपद में सोमवार देर रात कोतवाली पुलिस (Police) ने थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में छापा मारकर सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने इस सेक्स रैकेट के अड्डे से दो नाबालिग लड़कियों समेत तीन युवकों व एक महिला को पकड़ा. इस दौरान पुलिस को यहां से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई.इस अवैध देह व्यापार के खेल की जानकारी मोहल्ले के लोगों ने सदर कोतवाली पुलिस को दी थी. पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर इन सभी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है.

अपर पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की देर रात कोतवाली पुलिस ने काका मैरेज हाल के पीछे सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना पर एक मकान में छापेमारी की. इस दौरान वहां वहा से दो नाबालिग समेत छह लोगों को पकड़ा गया है. पूछताछ के बाद सभी को महिला थाने भेज दिया गया. मकान से पुलिस ने तीन ग्राहकों को भी हिरासत में लिया है. दो बाइक भी बरामद हुई है. छापेमारी में उपनिरीक्षक मनीषा सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे.

कई सालों से चल रहा था सेक्स रैकेट

स्थानीय लोगों के मुताबिक यह रैकेट कई सालों से चल रहा था. कई बार लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी, लेकिन इस छापा डालने से पहले ही इन्हें सूचना मिल जाती थी और यह बच जाते थे. स्थानीय लोग काफी परेशान थे. उनका कहना था कि इन लोगों की वजह से मोहल्ले की छवि खराब हो रही थी. पुलिस ने इनके पास से भारी मात्र में शराब और नशीली दवाई भी बरामद की है.



Source link

Authors

.

1 COMMENT

  1. अनन्त चतुर्दशी के पावन अवसर पर प्रदेश में 13 नई बीएसएल 2 प्रयोगशालाओं का लोकार्पण किया - First Eye News

    […] महाराजगंज: पुलिस ने किया सैक्स रैकेट क… […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here