योगी राज में यूपी के थाने बने दलितों पर अत्याचार के अड्डे: AAP सांसद संजय सिंह | lucknow – News in Hindi

0
39
.

योगी राज में यूपी के थाने बने दलितों पर अत्याचार के अड्डे

आप (AAP) सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि योगी जी आप अपने कार्य प्रणाली में बदलाव करिये, सत्ता का अहंकार सर पर मत चढ़ने दीजिये.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 1, 2020, 7:16 PM IST

लखनऊ. आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने मंगलवार को योगी सरकार पर निशाना साधा. संजय सिंह ने यूपी के जंगलराज का जिक्र करते हुए कहा कि सोमवार को रायबरेली के लालगंज में एक दलित युवक की पुलिस हिरसत में पीट पीटकर हत्या कर दी गई. और जब आज आम आदमी पार्टी की SC-ST विंग इस पर आवाज उठाई प्रदर्शन किया इसका विरोध किया तो बर्बरता से हमारे नेताओं को पीटा गया.

संजय सिंह ने कहा कि यूपी में क़ानून नाम की कोई चीज़ नहीं बची हैं. उन्होंने कहा कि यूपी के थाने सीएम योगी के राज में दलितों के अत्याचार का केंद्र बन गए हैं. आगरा में 3 लोगों की हत्या हो गयी, हरदोई में 3 लोगो की ईट से कूच कूचकर हत्या कर दी गयी. उन्होंने ने कहा कि योगी सरकार को शर्म करनी चाहिए ये लोग जाती और धर्म के आधार पर अपने ही लोगो से भेदभाव कर रहे हैं. आज डॉक्टर कफील खान के मामले में हाईकोर्ट का फैसला आया हैं जो योगी सरकार के चेहरे को बेनकाब करता हैं. हाईकोर्ट ने साफ कहा हैं कि कफील खान की स्पीच राष्ट्रीय एकता को मजबूत करती हैं और ऐसे आदमी पर आप रासुका लगा कर 6-7 महीने जेल में रखते हैं जो कि बहुत गलत हैं.

ये भी पढे़ं- अलीगढ़: 19 साल की हिंदू युवती को दरगाह में बनाया बंधक, धर्म परिवर्तन का लगाया आरोप

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि योगी जी आप अपने कार्य प्रणाली में बदलाव करिये, सत्ता का अहंकार सर पर मत चढ़ने दीजिये. लाठी के बल से हमारी आवाज़ को मत दबाने की कोशिश करिये. बता दें कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी का विस्तार लगातार हो रहा है. रोज ही सैकड़ों की संख्या में लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं. आज इसी क्रम में रामपुर के 360 से ज्यादा लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हुए.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here