हरदोई: बेटियों ने पिता पर लगाया बेचने का आरोप, कहा- जान को भी है खतरा | hardoi – News in Hindi

0
97
.

बेटियों ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप

युवती का कहना है वह 3 जुलाई से अपनी बड़ी बहन के साथ फरीदाबाद में रह रही है, क्योंकि उसके पिता जानवरों की तरह उसे मारते पीटते थे. साथ ही पैसों के लालच में अधेड़ व्यक्ति के हाथों बेचना चाहते हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 1, 2020, 9:00 AM IST

हरदोई. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जनपद के पिहानी कोतवाली इलाके की रहने वाली एक युवती ने अपने ही पिता के ऊपर मारपीट करने व पैसों के लालच में अधेड़ के हाथों बेचने की साजिश रचने का आरोप लगाया है. युवती ने एसपी से अपने ही पिता से जान जाने की आशंका जताते हुए गुहार लगाई है. जिसके बाद पूरे प्रकरण की जांच महिला व पिहानी थाना प्रभारी को सौंपी गई है.

बड़ी बहन के साथ फरीदाबाद में रह रही बेटी

पिहानी कोतवाली इलाके के एक गांव निवासी एक युवती अपने बहन के साथ जो मौजूदा समय में हरियाणा के ओल्ड फरीदाबाद  हरियाणा में रह रही है. वह अपने बहनों के साथ हरदोई पहुंची और उसने अपने ही पिता पर गंभीर आरोप लगाए. युवती का कहना है वह 3 जुलाई से अपनी बड़ी बहन के साथ फरीदाबाद में रह रही है, क्योंकि उसके पिता जानवरों की तरह उसे मारते पीटते थे. साथ ही पैसों के लालच में अधेड़ व्यक्ति के हाथों बेचना चाहते हैं. जिस कारण वह भागकर अपनी बड़ी बहन के पास चली गई और वहीं रह रही है.

एसपी ने दिए जांच के आदेशयुवती का आरोप है कि उसके पिता से उसे जान का खतरा बना हुआ है. उसके पिता ने न्यायालय के माध्यम से उसी के अपहरण का एक मुकदमा दर्ज कराया है. युवती का आरोप है कि उसके पिता के द्वारा इससे पहले उसकी बड़ी बहन के साथ भी मारपीट करते रहे हैं. उसकी बड़ी बहन को भी बेंचने का प्रयास किया जा चुका था, जिसकी सूचना पिहानी कोतवाली पर दी गई, लेकिन कोई कार्यवाई नहीं हुई. इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव  ने बताया प्रकरण की जांच महिला थाना प्रभारी व पिहानी प्रभारी निरीक्षक को सौंपी गई है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here