5 साल की मासूम को टॉफी देने के बहाने ले गया खेत, दुष्कर्म के बाद बच्ची को उतारा मौत के घाट

0
52
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लगातार एक के बाद एक दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। रेप और हत्याओं की वारदातें आए दिन प्रदेश को दहला रही हैं। लखनऊ में  राजेश गौतम नामक एक दरिंदे ने 5 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया। दरअसल, लखनऊ के माल क्षेत्र के एक गांव में सोमवार शाम को घर में पूजा चल रही थी। वहीं पर मासूम बच्ची खेल रही थी।

JEE Main 2020 परीक्षा को लेकर सामने आई बड़ी बात, इस दिन होगी परीक्षा

इस दौरान मौका पाते ही दरिंदे राजेश गौतम ने बच्ची को इशारे से अपने पास बुलाया और टॉफी देने के बहाने दरिंदा उस मासूम को गांव से 2 किलोमीटर दूर एक खेत में ले गया। सूनसान खेत में ले जाकर पहले तो उसने बच्ची के साथ रेप किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। घर में चल रही पूजा के दौरान जब बच्ची घर में कहीं नहीं मिली तो पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खुशखबरी! दिल्ली के जिन रूट पर बंद थी बसें अब होंगी शुरु, जानिए पूरी खबर

मामले की जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि कुछ देर पहले राजेश गौतम बच्ची को लेकर कहीं जा रहा था। ग्रामीणों ने भी जब  खोज शुरू की तो गांव के पास एक खेत में बच्ची का शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । ग्रामीणों ने सौरा मोड़ से आरोपी राजेश को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

इलाहाबाद HC ने डॉ कफील खान की तुरंत रिहाई का दिया आदेश

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here