SUICIDE: बर्थडे पर केक बन गया मौत की वजह, दसवीं मंजिल से कूदकर छात्रा ने की आत्महत्या

2
4786
.

नोएडा।  जरा सोचिए, किसी का बर्थडे ही उसका डेथ दे बन जाए और मौत की वजह हो छोटा सा केक। बर्थडे केक की वजह से कोई आत्महत्या कर ले, ये बात जितनी अजीब है उतनी ही सच है। दिल्ली से लगे नोएडा से एक ऐसा ही मामला सामनो आया है जहां पर जन्मदिन पर केक को लेकर एक विवाद हुआ और छात्रा ने सोसाइटी बिल्डिंग की दसवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। गंभीर हालत में छात्रा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Pitru Paksha 2020: श्राद्ध में इन बातों का रखें विशेष ध्यान, पूर्वजों को न करें नाराज़

नोएडा के सेक्टर-134 स्थित जेपी कॉसमॉस सोसाइटी में मंगलवार को एक ऐसी घटना हो गई जिसकी न तो किसी को कोई उमीद थी और न ही भनक, इस घटना के बाद से हर किसी के मन में दहशत बैठ गई है कि कोई एसा कदम कैसे उठा सकता है।

क्या आप जानते हैं कि कैसे मास्क पंहुचा रहा आपकी आंखों को नुकसान

आपको बता दें कि कि केक को लेकर एक विवाद के बाद नाबालिग लड़की ने टॉवर 20 की 10वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक  छात्रा अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी बहन के घर केक काटने के लिए गई थी। इस दौरान वहां पर केक की गुणवत्ता को लेकर कुछ विवाद हुआ तो उसने गुस्से में आकर बिल्डिंग की 10वीं मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। आनन-फानन में छात्रा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची ने शव को लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर घटना की जांच कर रही है।

Good News! जान ही लीजिए आखिर क्यों 2021 अनीता हसनंदानी के लिए होने वाला है ‘स्पेशल’

Authors

.

2 COMMENTS

  1. न्यूनतम बिजली दाम के साथ बुनकरों के लिए 2006 से लागू विद्युत प्रतिपूर्ति फ्लैट रेट योजना बहाल की जा

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here