Agra Triple Murder Case Update: Within 24 hours, police arrested three people, revealing the case | मृतक बेटे के दोस्त ने दिया था हत्याकांड को अंजाम, 3 लाख रूपए उधारी न लौटाने पर नाराज था

0
27
.

आगरा32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गैस सिलेंडर में गैस कम होने की वजह से केरोसिन से जलाए गए शव।

  • तीन लोगों ने मिलकर दिया था तिहरे हत्याकांड को अंजाम
  • गैस सिलेंडर में विस्फोट कर घटना को हादसे में बदलना चाहता था आरोपी

आगरा. यहां सोमवार को तिहरा हत्याकांड सामने आया था। 24 घंटे के अंदर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक बबलू (22 साल) के दोस्त सुभाष ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस ने बताया कि बबलू ने उससे तीन लाख रूपए उधार लिए थे। कई बार मांगने पर भी जब परिवार ने रुपया नहीं लौटाया तो सुभाष ने यह घटना अंजाम दे दी।

गैस सिलेंडर में विस्फोट कर हादसे में तब्दील करना चाहता था घटना को

सुभाष घर के किचन में रखे गैस सिलेंडर को लेकर कर उसमे विस्फोट कर घटना को हादसे में बदलना चाहता था लेकिन गैस कम होने के कारण मिटटी के तेल से तीनो शवों को जलाया गया था। घटना में सुभाष के दो दोस्तों के अलावा उसकी माँ ने भी साथ दिया था। उसे भी पुलिस जेल भेज रही है।

परचून की दूकान चलाता था मृतक परिवार

रघुवीर घर में ही परचून की दूकान चलाते थे। सोमवार को जब कुछ ग्राहक सामान लेने पहुंचे तो दूकान बंद थी। आवाज लगाने पर भी कोई नहीं निकला तो लोगों ने झांक कर देखा तो अंदर से धुआं निकल रहा था।जिसके बाद अनहोनी की आशंका से पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अंदर देखा तो रघुवीर (55 साल), पत्नी मीरा (52 साल), और बेटा बबलू का झुलसा हुआ शव पड़ा था।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here