Fatehpur Road Accident Latest News And Updates: Dunfer Crushed Woman And Husband Injured In Fatehpur Uttar Pradesh | बाइक को टक्कर मारने के बाद डंफर ने रौंदा, महिला की मौत, पति घायल, ग्रामीणों ने पुलिस के सामने की तोड़फोड़

0
36
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Fatehpur Road Accident Latest News And Updates: Dunfer Crushed Woman And Husband Injured In Fatehpur Uttar Pradesh

फतेहपुर24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फतेहपुर जिले में हादसे के बाद डंफर में तोड़फोड़ करते ग्रामीण।

  • गाजीपुर थाना क्षेत्र के नहर पुलिया का मामला
  • घटना के बाद डंफर ड्राइवर घटनास्थल से हुआ फरार

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में मंगलवार की दोपहर तेज रफ्तार डंफर ने एक बाइक को टक्कर मारने के बाद महिला को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उसका पति गंभीर रुप से घायल हुआ है। हादसे के बाद डंफर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना से नाराज ग्रामीणों की पुलिस से झड़प हुई। लोगों ने पुलिस की मौजूदगी में पथराव कर डंफर में ताेड़फोड़ की। पुलिस फरार ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।

पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जिला मुख्यालय आ रहे थे दंपती

खेशाहन गांव निवासी मुन्नू (34 साल) मंगलवार की दोपहर पत्नी सुमन देवी (32 साल) के साथ जिला मुख्यालय किसी काम के सिलसिले में आ रहा था। लेकिन गाजीपुर थाना क्षेत्र में नहर पुलिस के पास बाइक सवार दंपती को तेज रफ्तार डंफर ने टक्कर मार दिया। बावजूद इसके डंफर ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी उसने भागने की फिराक में गति और तेज कर दी। ऐसे में बाइक डंफर में फंसकर रोड पर घसीटते हुए कुछ आगे निकल गई। इस बीच सुमन की डंफर के नीचे दबकर उसकी मौत हो गई। वहीं, पति मुन्नू गंभीर रुप से जख्मी हो गया।

आक्रोशित लोगों ने किया पथराव।

आक्रोशित लोगों ने किया पथराव।

पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल मुन्नू को जिला अस्पताल भिजवाया। इस दौरान पुलिस के सामने ग्रामीणों ने डंफर पर जमकर ईंट पत्थर चलाए। पुलिस फोर्स के पहुंचने पर ग्रामीण शांत हुए। वहीं ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया है।

मौके पर जुटी भीड़ को हटाते पुलिसकर्मी।

मौके पर जुटी भीड़ को हटाते पुलिसकर्मी।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here