Kangana Ranaut Requested indian Govt to take back padmashri award from karan johar for doing anti national activities | कंगना ने कहा- साजिश करके सुशांत का कॅरियर बर्बाद किया, पाकिस्तान को सपोर्ट किया और सेना के खिलाफ फिल्म बनाई; भारत सरकार पद्मश्री अवॉर्ड वापस ले

0
22
.

14 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट ने एक बार फिर करन जौहर पर निशाना साधा है। ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर करते हुए कंगना ने करन को साजिशकर्ता, एंटीनेशनल बताया है। साथ ही उन्होंने यह भी मांग की है कि भारत सरकार उन्हें दिया गया अपना पद्मश्री अवॉर्ड वापस ले। कंगना ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए उनके करियर को बर्बाद करने का आरोप भी लगाया है।

ये हैं कंगना के आरोप

इस ट्वीट में कंगना ने लिखा है- मैं करन जौहर का पद्मश्री अवॉर्ड वापस लेने के लिए भारत सरकार से अनुरोध करती हूं। उन्होंने मुझे खुले तौर पर धमकाया है। मुझे एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा। सुशांत के करियर को बर्बाद करने की साजिश रची। उन्होंने उरी लड़ाई के दौरान पाकिस्तान का समर्थन किया और अब हमारी सेना के खिलाफ एंटीनेशनल फिल्म बनाई।

गुंजन सक्सेना पर बनी फिल्म से उठा है विवाद

कंगना ने सौम्या दीप्ता के एक ट्वीट काे री-ट्वीट किया। जिसमें लिखा है- उधमपुर एयरफोर्स बेस में फ्लाइट लेफ्टिनेंट श्रीविद्या राजन गुंजन सक्सेना की कोर्स-मेट थीं। उन्होंने ही यह बताया है कि वे खुद कारगिल की उड़ान भरने वाली पहली महिला थीं न कि गुंजन। वे यह भी पुष्टि करती हैं कि फिल्म में दिखाए गए हैंड रेसलिंग का सीन पूरी तरह झूठ है। वह दावा करती हैं कि गुंजन सक्सेना फैक्ट्स को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here