Lalitpur Flood Latest News And Updates: Two Dead Body Found Flowed In Sor River In Lalitpur Uttar Pradesh | तीन दिन पहले उफनाती सौर नदी में बहे चाचा-भतीजे का शव बरामद; खेत से लौटते वक्त हुआ था हादसा

0
37
.

ललितपुर7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ललितपुर में घटनास्थल पर मौजूद पुलिस।

  • बाला बेहट थाना क्षेत्र का मामला
  • परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में बीते शनिवार को सोंर नदी में बहे दो ग्रामीणों के शव तीन दिन बाद आज मंगलवार को घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर उतराते मिले। मृतक रिश्ते में चाचा भतीजे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

फसल की रखवाली करने गए थे दोनों
कस्बा बालाबेहट के निवासी लखन (50 साल) अपने 22 साल के भतीजे हरकिशन के साथ शनिवार को खेतों की रखवाली करने के लिए घर से सुबह निकले थे। देर शाम बारिश होने लगी तो वह लोग उफनाती सोंर नदी पर बने चेकडैम की पट्टी के सहारे पार कर रहे थे कि तेज बहाव में दोनों बह गए थे। चाचा-भतीजे के नदी में बह जाने के बाद से दोनों की तलाश की जा रही थी। लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा था।

शव की तलाश करते गोताखोर।

शव की तलाश करते गोताखोर।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

तीन दिन बाद आज मंगलवार को घटना स्थल से एक किमी दूर नदी में दोनों के शव उतराते मिले। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि नदी में मिले दोनों शव चाचा-भतीजे के हैं। वह तीन दिन पूर्व नदी पार करते समय बह गये थे। उनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here