Noida Girl Suicide Case Latest News And Updates: 23 Years Old Girl Commit Suicide On Her Birthday In Noida Uttar Pradesh | पापा के लाए केक की डिजाइन पसंद नहीं आई; नाराज युवती ने 10वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की

0
38
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Noida Girl Suicide Case Latest News And Updates: 23 Years Old Girl Commit Suicide On Her Birthday In Noida Uttar Pradesh

नोएडा34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नोएडा में युवती ने अपने मकान की बालकनी से कूदकर सुसाइड कर लिया।

  • नोएडा में एक्सप्रेस वे थाना क्षेत्र का मामला
  • पुलिस परिजनों से पूछताछ करने में जुटी

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर (नोएडा) में मंगलवार को एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सेक्टर-128 में 23 साल की एक लड़की ने अपने घर की बालकनी से कूदकर महज इसलिए जान दे दी कि उसे उसके पिता द्वारा लाए गए केक का डिजाइन पसंद नहीं आया था। युवती ने टाॅवर के दसवीं मंजिल से छलांग लगाई थी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार से पूछताछ की जा रही है।

इस सोसायटी में अलग अलग फ्लैट में रहता है पिता-पुत्री का परिवार।

इस सोसायटी में अलग अलग फ्लैट में रहता है पिता-पुत्री का परिवार।

थाना एक्सप्रेस-वे का मामला

थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में सेक्टर-128 स्थित जेपी कॉसमोस सोसायटी के टावर नंबर 20 के एक फ्लैट में टेंट कारोबारी पुरुषोत्तम लाल गुप्ता परिवार के साथ रहते हैं। इसी सोसायटी में उनकी बड़ी बेटी ज्योति (23 साल) अपने परिवार के साथ रहती है।

मंगलवार को पुरुषोत्तम लाल गुप्ता की सबसे छोटी बेटी प्रियंका गुप्ता का जन्मदिन था। इसको मनाने के लिए पूरा परिवार बड़ी बेटी ज्योति के घर दोपहर में गया था। जहां पिता द्बारा लाया गया केक जब बॉक्स से खोला गया तो केक की डिजाइन देख व वैरायटी पंसद न होने पर प्रियंका अपने पिता व परिवार के अन्य लोगों से नाराज हो गई।

नाराज होकर बालकनी से लगाई छलांग

बात बढ़ गई तो गुस्से में आकर वह बालकनी की तरफ गई और देखते ही देखते उसने नीचे की ओर छलांग लगा दी। प्रियंका सीधे नीचे जा गिरी। परिवार के लोग भाग कर नीचे पहुंचे जहां प्रियंका की मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रियंका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक प्रियंका एमएसडब्ल्यू की पढ़ाई कर रही थी।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here