Ranvir Shorey Says He Was Abused In The Relationship With Pooja Bhatt | रणवीर शौरी ने महेश भट्ट के परिवार पर बोला हमला, कहा-पूजा भट्ट के साथ रिलेशनशिप में मुझे एब्यूज किया गया था

0
26
.

14 घंटे पहले

एक्टर रणवीर शौरी अब महेश भट्ट और उनके परिवार के खिलाफ खुलकर सामने आ गए हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट के जरिए एक मीडिया हाउस और भट्ट परिवार पर निशाना साधा है। दरअसल, एक आर्टिकल में कहा जा रहा था कि पूजा भट्ट रणवीर के साथ एब्यूसिव रिलेशनशिप में थीं।

रणवीर ने इस आर्टिकल पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, इस तरह के आर्टिकल बदनाम करने और दुर्भावनापूर्ण पीआर कैम्पेन का हिस्सा होते हैं और यह फिल्म मोगुल मुझे सालों से टारगेट करते आ रहे हैं।किसी मीडिया ने फैक्ट चेक के लिए पुराने पुलिस और मीडिया रिकॉर्ड देखने की जहमत नहीं उठाई होगी जिसमें यह साफ लिखा था कि उस रिश्ते में मुझे एब्यूज किया गया था।

रणवीर द्वारा शेयर किए गए आर्टिकल में पूजा के पति मनीष मखीजा की फोटो देखकर रणवीर ने रिएक्ट करते हुए लिखा, फोटो में दिख रहा दूसरा शख्स तब तक मेरा बेस्ट फ्रेंड हुआ करता था जब तक वो घटना नहीं घटी थी। इसके बाद उसने पाला बदला और पूजा से शादी कर ली। ये सारे रिश्ते मैन्यूप्लेटिव होते हैं।

पूजा से हुई थी रणवीर की सगाई

पूजा और रणवीर कभी रिलेशनशिप में थे। दोनों की सगाई भी हो चुकी थी लेकिन फिर पूजा ने आरोप लगाए कि रणवीर के साथ उनका रिश्ता एब्यूसिव है। इस आरोप के बाद पूजा ने 2003 में रणवीर के बेस्ट मनीष मखीजा से शादी कर ली थी। हालांकि, मनीष और पूजा का रिश्ता भी नहीं चल सका। दोनों 2014 में अलग हो गए लेकिन तलाक नहीं लिया।

कोंकणा से टूटी रणवीर की शादी

पूजा से ब्रेकअप के बाद रणवीर ने एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा के साथ 2007 में डेटिंग शुरु की थी। इनकी शादी साल 2010 में हुई थी। लेकिन 2015 में दोनों आपसी मतभेद के चलते अलग हो गए। 2020 में क़ानूनी तौर पर दोनों के तलाक को मंजूरी मिल गई है। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम हारुन है। दोनों ने ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘मिक्सड डबल’, ‘आजा नचले’ और ‘गौर हरि दास्तान’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया था।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here