SP Balasubrahmanyam health update: Balu is fully awake responsive and actively participating in physiotherapy | 26 दिन से हॉस्पिटल में कोरोना से जूझ रहे सिंगर बालू की सेहत में सुधार, वेंटिलेटर सपोर्ट पर लेकिन फिजियोथैरेपी में एक्टिव हैं

0
38
.

10 घंटे पहले

फोटो वीडियो सोशल मीडिया से साभार

5 अगस्त से चेन्नई के हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमण का इलाज करवा रहे सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की सेहत अब पहले से बेहतर हो गई। एमजीएम हॉस्पिटल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है कि वे पूरी तरह से होश में हैं और फिजियोथैरेपी में एक्टिवली सपोर्ट कर रहे हैं। हालांकि अभी उन्हें वेंटिलेटर से हटाया नहीं गया है। इस बारे में उनके बेटे चरन एसपी ने वीडियो पोस्ट करते हुए जानकारी दी।

वीडियो में चरन ने भी दिया अपडेट

एमजीएम हेल्थकेयर की मेडिकल सर्विस असिस्टेंट डायरेक्टर डॉ. अनुराधा भास्करन ने बताया कि एसपी की हालत स्थिर है। वे होश में हैं और हर बात का रिस्पॉन्स दे रहे हैं। इसके अलावा हॉस्पिटल की टीम उनकी खास देखरेख कर रही है। वहीं वीडियो में चरन ने कहा है कि उनके फेफड़ों में सुधार है, वे ठीक हो रहे हैं। रिकवरी के लक्षण उनमें दिखने लगे हैं।

मां की हेल्थ अपडेट भी दी

चरन ने आगे कहा कि एसपी ने कम्युनिकेट करने और लिखने की कोशिश की लेकिन उन्हें पेन को पकड़ना मुश्किल लगा। लेकिन इस पूरे हफ्ते वे मेरे साथ बात करते रहेंगे। मैंने हॉस्पिटल स्टाफ से कहा है कि वे उनके लिए न्यूजपेपर पढ़ें। मैंने पापा से पूछा कि क्या यह ठीक है तब उन्होंने हां कहा। वह संगीत भी सुन रहे हैं और संगीत का दोहन भी कर रहे हैं और गाने की कोशिश भी कर रहे हैं। ये ठीक होने के बहुत अच्छे संकेत हैं। इसके अलावा उन्होंने मां की सेहत की जानकारी भी दी कि वे ठीक हैं और घर पर आराम कर रही हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here