Sushant Singh Rajput Death Case: Rhea Chakraborty to take Legal action against Actor’s family for making false statements | अभिनेता के परिवार के खिलाफ एक्शन लेंगी रिया चक्रवर्ती, एक्ट्रेस के वकील ने कहा- वे सुशांत के डिप्रेशन के बारे में जानते थे, फिर भी सुप्रीम कोर्ट और ईडी से झूठ बोले

0
92
.

21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे का कहना है कि सुशांत की बहनों के वायरल वॉट्सऐप चैट से स्पष्ट है कि परिवार अभिनेता की मेंटल हेल्थ के बारे में जानता था।

  • एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने सुशांत के परिवार को घेरा
  • सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से लगातार 4 दिन पूछताछ की, सोमवार को उनके ड्रग्स चैट पर सवाल- जवाब हुए

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में नया मोड़ आ गया है। अब तक इस मामले की आरोपी नंबर वन मानी जा रहीं रिया चक्रवर्ती दिवंगत अभिनेता के परिवार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी में हैं। उन्होंने दावा किया है कि परिवार सुशांत के डिप्रेशन के बारे में जानता था। बावजूद इसके उन्होंने जांच अथॉरिटीज और सुप्रीम कोर्ट के सामने झूठे बयान दिए हैं।

क्या परिवार ने सुप्रीमकोर्ट और ईडी से झूठ बोला?

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, “दवाओं के पर्चे और सामने आई दो बहनों की चैट से स्पष्ट है कि सुशांत का परिवार उनकी मेंटल हेल्थ के बारे में जानता था। वे दवाओं के पर्चे एक्सचेंज कर रहे थे और सुप्रीम और ईडी से झूठ बोल रहे थे। इसके अलावा कंसल्टेशन भी अवैध है। अगर ऑनलाइन कंसल्टेशन भी हुआ है तो डॉक्टर सिर्फ ऐसे रोगी को ही दवा बताता है, जिसकी हिस्ट्री उसे पहले से पता होती है।”

सुशांत की बहनों के वॉट्सऐप चैट में क्या?

पिछले दो दिनों में दो वॉट्सऐप चोट सामने आई हैं। इनमें से एक सुशांत की बहन मीतू और मैनेजर श्रुति मोदी के बीच हुई है। इसमें मीतू श्रुति से दवाई का पर्चा साझा करने के लिए कह रही हैं। दूसरी चैट सुशांत और उनकी बहन प्रियंका के बीच की है। इसमें प्रियंका सुशांत को दिल्ली के एक डॉक्टर का पर्चा भेजती हैं। इसे इस बात की पुष्टि के तौर पर देखा जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन की दवा ले रहे थे।

सीबीआई ने चार दिन की रिया से पूछताछ

सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच करते हुए 12 दिन हो गए हैं। इस दौरान रिया से चार दिन (28 से 31 अगर )तक लगातार पूछताछ हुई। कहा जा रहा है कि जरूरत पड़ने पर उन्हें पांचवें दिन भी बुलाया जा सकता है। रिया के भाई शोविक, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, हाउस कीपर नीरज सिंह और सीए रजत मेवाती से भी पूछताछ हो चुकी है। मंगलवार को सीबीआई ने रिया की मां संध्या चक्रवर्ती को बुलाया। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को रिया की ड्रग्स चैट और घर पर होने वाली पार्टियों को लेकर सवाल किए गए, जिनका वे सही से जवाब नहीं दे सकीं।

मीडिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत

रिया ने मीडियाकर्मियों पर उनकी बिल्डिंग में जमावड़ा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसकी पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है। वे चाहती हैं कि पुलिस मीडिया से कहे कि वे उनके रास्ते में बाधा न बने और संवैधानिक अधिकारों के अनुसार काम करें। मुंबई के एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

सुशांत केस से जुडी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी का बड़ा दावा:बहनों से लड़ाई के बाद अस्पताल पहुंच गए थे सुशांत, जब पिता ने फोन किया तो बात करने से कर दिया था इनकार

2. सुशांत के पुराने साथी का खुलासा:कोरियोग्राफर गणेश हेवरकर ने कहा- रिया ने प्रियंका दीदी को इसलिए टारगेट किया क्योंकि वो सुशांत के बिजनेस डिसीजंस लेती थीं, वो उनकी नॉमिनी थीं

3. सुशांत की मौत मामला:सुशांत की मेंटल कंडीशन के बारे में जानता था परिवार!, वायरल चैट देखकर स्वरा भास्कर बोलीं, क्या रिया चक्रवर्ती को फंसाया जा रहा है?

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here