Uttar Pradesh IPS Officer Wife On His Husband Extra Marital Affairs In Lucknow; Sent Complained To Yogi Adityanath Minister With Evidence | पत्नी बोली- मेरे पति के कई लड़कियों से संबंध; चैट और यात्रा की डिटेल समेत तमाम सबूतों के साथ गृहमंत्री को शिकायत भेजी

0
103
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Uttar Pradesh IPS Officer Wife On His Husband Extra Marital Affairs In Lucknow; Sent Complained To Yogi Adityanath Minister With Evidence

लखनऊ19 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

  • केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर है आरोपी अफसर, गृह मंत्री को पत्र लिखकर की कार्रवाई की मांग
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मुख्य सचिव और डीजीपी को शिकायती पत्र भेजा

2009 बैच के उत्तर प्रदेश कैडर के आईपीएस अधिकारी पर उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। अफसर वर्तमान में केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर हैं। पत्नी का आरोप है कि आईपीएस अफसर के कई लड़कियों और महिलाओं से अनैतिक संबंध हैं। शिकायत करने वाली पत्नी भी केंद्रीय सेवा में अधिकारी है। पत्नी ने सबूतों के साथ गृह मंत्रालय को शिकायत की है। इसके अलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मुख्य सचिव और डीजीपी को भी शिकायत की कॉपी भेजी गई है।

2014 में हुई थी शादी

पत्नी के अनुसार, उनकी जनवरी 2014 में शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि उनके पति के कई महिलाओं और लड़कियों से संबंध हैं। आरोपी अफसर सपा सरकार के समय और बाद में भी कई प्रमुख जिलों में कप्तान के रूप में तैनात रहे।

मदद मांगने आई लड़की को बनाया शिकार

पत्नी की शिकायत के मुताबिक, मध्य प्रदेश की सीमा से सटे एक जिले में तैनाती के दौरान पति के 18 साल की एक लड़की के साथ संबंध हो गए थे। यह लड़की अपने पिता के केस में मदद मांगने के लिए आई थी। बाद में ट्रांसफर के बाद दूसरे जिले में तैनाती के दौरान भी यह लड़की पति से मुलाकात के लिए आती थी। पत्नी ने आईपीएस के साथी पुलिसवाले की पत्नी के साथ भी संबंध होने के आरोप लगाए हैं। इसके अलावा, यूपी कैडर के ही एक आईएएस अफसर की पत्नी के साथ भी पति के संबंध होने के आरोप लगाया है। बाद में इसकी जानकारी होने पर आईएएस ने अपनी पत्नी के खिलाफ तलाक के लिए केस दायर किया।

गलती मानी, लेकिन सुधरे नहीं
पत्नी के मुताबिक, 2018 में उसने आईपीएस के घरवालों को इसकी जानकारी दी। इसको लेकर 2018 में लखनऊ में मीटिंग भी हुई। इस दौरान आईपीएस ने फिर से गलती न करने की बात कही, लेकिन इसके बाद उज्जैन की एक युवती से उनका संपर्क हो गया। पत्नी की शिकायत के अनुसार, दिसंबर 2018 में आईपीएस ने लिखित एफिडेविट में अपनी सारी गलतियां मानते हुए यह कहा कि अब वह किसी दूसरी महिला के साथ कोई संपर्क नहीं रखेगा। इसके बावजूद चंडीगढ़ की एक युवती से जुड़ गया।

8 अगस्त को अंजान नंबर से मिला मैसेज

पत्नी की शिकायत के मुताबिक, आठ अगस्त को उन्हें अनजान नंबर से एक मेसेज मिला। इसमें उनके पति से जुड़ी कुछ सूचनाएं थीं। जो युवती आईपीएस के संपर्क में थी, उसने बताया कि वह उनके साथ छह माह से लिव इन में रह रही है। बाद में उसे पता चला कि आईपीएस शादीशुदा है। पत्नी का कहना है कि इस युवती ने उनके पति के साथ हुई चैट और अन्य सबूत दिए हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here