पति निकला HIV पॉजिटिव तो ससुराल वालों के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

0
55
.

हरियाणा। हरियाणा से एक बड़ा ही अजीब गरीब मामला सामने आया है। हरियाणा के जींद में एक लड़की ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है कि शादी से पहले उसका पति एचआईवी पॉजिटिव था और ये बात ससुराल वालों ने लड़कीवालों से छुपाई। लड़की का कहना है इतनी बड़ी बात उससे छुपाई गई। नतीजतन अब वह भी एचआईवी पॉजिटिव पाई गई है।

पुलिस ने जानकारी दी कि 22 वर्षीय युवती ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसकी शादी पिछले साल फरवरी में कैथल के एक युवक के साथ हुई थी। उसे ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था और उसका स्वास्थ्य लगातार बिगड़ रहा था, जब हाल ही में उसने अपना मेडिकल टेस्ट करवाया तो उसे पता चला कि वह एचआईवी पॉजिटिव हो चुकी है।

SUICIDE: बर्थडे पर केक बन गया मौत की वजह, दसवीं मंजिल से कूदकर छात्रा ने की आत्महत्या

पुलिस ने जानकारी दी कि युवती के मुताबिक लड़का शादी से पहले ही एचआईवी पॉजिटिव था। उसका कहना है कि इस बात की जानकारी परिवार में सभी को थी पर किसी ने भी नहीं बताई। इसके बावजूद उसे धोखे में रखकर यह शादी कराई गई। पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसने इस बारे में शिकायत की तो ससुराल वालों ने उसे चुप रहने को लेकर उसे डराने-धमकाने का प्रयास किया।

Pitru Paksha 2020: श्राद्ध में इन बातों का रखें विशेष ध्यान, पूर्वजों को न करें नाराज़

पुलिस ने शिकायत पर युवती के पति, ननद, ससुर और चाचा ससुर के खिलाफ धोखाधड़ी, दहेज उत्पीड़न समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here