फोटो खिंचवाने जा रही 11वीं की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार | bareilly – News in Hindi

0
93
.

समाज में बदनामी के भय से पीड़ित छात्रा अपना चेहरा ढक कर थाने में पुलिस से शिकायत करने गई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नाबालिग छात्रा के साथ दिनदहाड़े गैंगरेप (Minor Girl gang Rape) की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर इस मामले में आरोपी दो लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 2, 2020, 11:36 PM IST

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप (Minor Girl Gang Rape) का मामला सामने आया है. यहां फोटो खिंचवाने जा रही छात्रा का आरोपियों ने रास्ते से अपहरण कर लिया गया और उसे सुनसान इलाके में ले जाकर गैंगरेप (Gang Rape) किया. वारदात सीबीगंज थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर की है.

मिली जानकारी के मुताबिक 11वीं क्लास की छात्रा के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाले चार लड़कों ने गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया की उनकी बेटी स्कूल के लिए फोटो खिंचवाने स्टूडियो जा रही थी. इस दौरान पड़ोस के चारों लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर गैंगरेप किया. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने उन्हें बताया कि घटना के दौरान आरोपियों ने उसका वीडियो भी बना लिया था. वहीं एक आरोपी के हाथ में लोहे का रॉड भी था. छात्रा के विरोध करने पर उसने रॉड से उसकी पिटाई भी की. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को इसके बारे में किसी को भी बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी.

घटना के बाद पीड़ित छात्रा अपने पिता के साथ चेहरा छिपाकर थाने आई और अपने साथ हुई हैवानियत की शिकायत की. नाबालिग छात्रा के साथ दिनदहाड़े गैंगरेप की बात सामने आने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर इस मामले में आरोपी दो लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.

एसपी सिटी ने बताया कि सीबीगंज थाने में गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पीड़ित छात्रा का मेडिकल करवाया जा रहा है. पुलिस शेष बचे दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here