बरेली : बीजेपी विधायक की गाड़ी जाम में फंसी तो गनर ने कार ड्राइवर को डंडे से पीटा, देखें VIDEO | bareilly – News in Hindi

0
135
.

बीजेपी विधायक के गनर ने की कार चालक की पिटाई

सड़क पर वर्दीधारी सिपाही की गुंडई की ये तस्वीरें हुलसनगर क्रॉसिंग की है. यहां पर विधायक के गनर ने कार चालक की जमकर पिटाई की. सिपाही द्वारा युवक की पिटाई करते हुए ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा S

बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जनपद के फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के हुलासपुर रेलवे क्रासिंग पर विधायक वीर विक्रम सिंह (BJP MLA Veer Bikram Singh) के गनर ने कार ड्राइवर को लाठी से जमकर पीटा. वर्दीधारी सिपाही की सड़क पर खुलेआम गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. डीआईजी बरेली राजेश पांडेय ने बताया कि शाहजहांपुर के कटरा विधानसभा के बीजेपी विधायक वीर विक्रम सिंह हुलासपुर रेलवे क्रॉसिंग पर लगे जाम में फंस गए. जिस पर विधायक के गनर ने एक गाड़ी चालक को लाठी से पीट दिया था. जैसे ही मुझे इस प्रकरण की जानकारी हुई उसके बाद मैंने एसपी शाहजहांपुर से बात करके सख्त कार्रवाई की बात कही थी. अब एसपी ने आरोपी सिपाही राहुल कुमार को सस्पेंड कर दिया है.

सड़क पर वर्दीधारी सिपाही की गुंडई की ये तस्वीरें हुलसनगर क्रॉसिंग की है. यहां पर विधायक के गनर ने कार चालक की जमकर पिटाई की. सिपाही द्वारा युवक की पिटाई करते हुए ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. न्यूज़ 18 ने इस खबर को जब प्रमुखता से दिखाया तो एसपी ने आरोपी सिपाही राहुल को सस्पेंड कर दिया और पूरे प्रकरण की जांच के लिए एसपी देहात शाहजहांपुर ने मौके पर निरीक्षण भी किया.

सिपाही सस्पेंडहालांकि इस मामले में एक स्थानीय पत्रकार ने भी आरोप लगाया है कि जिस वक्त विधायक का गनर उस युवक की पिटाई कर रहा था उस वक्त मैंने उसकी वीडियो बना ली तो गनर ने मुझे भी पीटा और मेरा मोबाइल भी तोड़ दिया. फिलहाल इस प्रकरण में शाहजहांपुर की एसपी देहात जांच कर रही हैं.

बताया जा रहा है कि जिस वक्त गनर एक चार ड्राइवर को पीट रहा था उस वक्त विधायक वीर विक्रम अपनी गाड़ी में ही मौजूद थे. उन्होंने भी अपने गनर को रोकने का प्रयास नहीं किया. फिलहाल इलाके में विधायक के गनर की करतूत चर्चा का विषय बनी हुई है.

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here