Bravery of a 15-year-old girl in Jalandhar plans to rob the mobile – जालंधर में लुटेरों से भिड़ी 15 साल की बहादुर लड़की, घायल होने के बावजूद 1 को पकड़ा

0
41
.

लड़की की बहादुरी की हो रही है तारीफ

चंडीगढ़:

पंजाब के जालंधर में एक 15 साल की लड़की के हाथ से मोबाइल छीन कर भागने का प्रयास अपराधी के लिए महंगा साबित हुआ. लड़की कुसुम कुमारी ने बहादुरी का परिचय देते हुए अपराधी से लोहा लेते हुए न सिर्फ अपने फोन को बचा लिया बल्कि अपराधी को भी गिरफ्तार करवा दिया. CCTV फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उसने किस तरह से अपराधी का पीछा किया. कुसुम अकेले सड़क पर जा रही थी. तब ही अचानक पीछे से एक बाइक पर दो लोग सवार होकर आए. पीछे बैठा बाइक सवार लड़की का मोबाइल फोन छीनकर भागने की कोशिश करने लगा. 

यह भी पढ़ें

लड़की ने इसका विरोध किया वो बहादुरी दिखाते हुए युवक पर टूट पड़ी. इस बीच बाइक सवार वहां से भागने की कोशिश में लड़की की कलाई पर तेज धारदार हथियार से हमला भी किया. लेकिन उसने हाथ से घायल होने के बाद भी युवक को नही छोड़ी. इस बीच लोगों ने लड़की के चिल्लाने की अवाज सुनकर युवक को धर दबोचा.घटना CCTV में कैद हो गयीु. 

घटना पर स्टेशन हाउस अधिकारी जतिंदर शर्मा ने कहा कि आरोपी की पहचान 22 वर्षीय अविनाश कुमार के रूप में हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि उसका साथी, जो बाइक चला रहा था, वो भागने में सफल रहा. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 389 बी और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

VIDEO: लुटेरों से भिड़ी बहादुर लड़की, घायल होने के बावजूद 1 को पकड़ा

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here