Kangana Ranaut said My Time Is Limited on twitter so I will Utilise It To Expose Movie Mafia | ट्विटर पर किया पोस्ट – जानती हूं यहां मेरे पास बहुत कम वक्त है, लेकिन इसका इस्तेमाल मैं मूवी माफिया को एक्सपोज करने में करूंगी

0
18
.

16 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

पिछले दो महीने से कंगना रनोट सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड के नेपोटिज्म, सुशांत के लिए न्याय और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर हमलावर हैं। इस बात का अंदाजा उन्हें भी है कि अब उनके सोशल मीडिया अकाउंट को जल्द ही सस्पेंड करवा दिया जाएगा। इसलिए टीम ने उनके ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसी से जुड़ा एक ट्वीट किया है, जिसमें कहा है कि उनके पास वक्त बहुत कम है।

मूवी माफिया को एक्सपोज करूंगी- कंगना

ट्वीट में लिखा है- मेरे दोस्तों, यहां मेरी बातों को वे लोग अनडायमेंशनल मान सकते हैं, जो ज्यादातर मूवी माफिया, उनके एंटीनेशनल और हिंदूफोबिक रैकेट से निर्देशित हैं। मुझे पता है कि मेरा समय यहां सीमित है, वे मेरे अकाउंट को किसी भी समय सस्पेंड करवा सकते हैं। भले ही मेरे पास बताने के लिए बहुत कुछ है लेकिन मुझे इस समय का उपयोग मूवी माफिया को एक्सपोज करने के लिए करना है।

मनाली में घर के बाहर हुई थी फायरिंग

रिपोर्ट्स के अनुसार इसके पहले भी कंगना के घर के बाहर मनाली में गोली चलने की आवाजें सुनी गई थीं। कंगना का कहना था कि सीएम के बेटे पर कमेंट करने के बाद यह घटना हुई थी। इसके बाद एक दिन पहले कंगना की मां आशा ने बेटी की सुरक्षा के लिए महामृत्युंजय मंत्र जाप करवाया था, जिसकी पूजा रविवार को संपन्न हुई।

आमिर खान को बनाया निशाना

कंगना के ट्वीट के बाद पूरा दिन उनका अकाउंट एक्टिव ही रहा। हालांकि इसके बाद देर रात उन्होंने आमिर खान को लेकर कई ट्वीट किए हैं। जिनमें उनके तुर्की की फर्स्ट लेडी से मिलने को लेकर खरी खोटी सुनाई। जिसमें एक आर्टिकल भी शेयर किया है जो यह कहता है कि आमिर भले ही अपनी पत्नियों को हिंदु धर्म से लेकर आए हैं, लेकिन उनके बच्चे इस्लाम को ही फॉलो करेंगे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here