Mathura Car Bike Road Accident Latest News And Updates: Three Killed Of A Family In Road Accident In Mathura Uttar Pradesh | नशे में चूर कार ड्राइवर ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, बेटी घायल

0
47
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mathura Car Bike Road Accident Latest News And Updates: Three Killed Of A Family In Road Accident In Mathura Uttar Pradesh

मथुरा41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मथुरा में हुए हादसे में घायल बच्ची का इलाज करते डॉक्टर।

  • मांट रोड पर हुआ हादसा
  • वृंदावन में राधारानी का दर्शन कर लौट रहा था परिवार

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बुधवार की शाम बाइक और कार की आमने सामने हुई भिड़ंत में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दंपती और उनका 10 साल का बेटा शामिल है। जबकि, छह साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसा स्थल पर जुटे लोग।

हादसा स्थल पर जुटे लोग।

राधारानी के दर्शन कर वापस लौट रहा था परिवार

यह घटना मांट रोड पर हुआ। थाना जमुनापार क्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी भगवान दास (40 साल) बुधवार को अपनी पत्नी भगवान देवी (35 साल), बेटे धीरज (10 साल) और बेटी चंचल (6 साल) के साथ राधारानी के दर्शन के लिए गए थे। शाम को वे चारों लोग बाइक से वापस गांव लौट रहे थे। लेकिन मांट के पानीगांव रोड पर सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कार एक पेड़ से टकरा गई।

शराब के नशे में था कार ड्राइवर, वो सेना में

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की स्पीड काफी तेज थी। ड्राइवर कार पर नियंत्रण नहीं कर सका। टक्कर लगते ही बाइक सवार उछल कर सड़क पर गिर गए थे। मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों का कहना है कि पानीगांव ठेका पर कार चालक शराब का सेवन करके आया था। मौके पर पीछे से आ रहे एक बाइक सवार ने घटना की जानकारी दी। कार ड्राइवर अनिल सेना में है। वह दो दिन पहले अवकाश पर घर आया था। पुलिस को सूचित किया गया गया। इस हादसे में कार ड्राइवर मांट थाना क्षेत्र के फतेहली गांव निवासी अनिल कुमार भी जख्मी हो गया।

कार की टक्कर के बाद सड़क किनारे झाड़ियों में गिरे बाइक सवार।

कार की टक्कर के बाद सड़क किनारे झाड़ियों में गिरे बाइक सवार।

दो घायलों का चल रहा इलाज

इंस्पेक्टर मांट भीम सिंह ज्वाला फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने सभी घायलों को वृंदावन के सौ शैय्या अस्पताल भेजा। लेकिन भगवान दास, उनकी पत्नी भगवानी देवी, बेटा धीरज को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि बेटी चंचल और कार ड्राइवर अनिल का इलाज चल रहा है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here