PM Narendra Modi Varanasi Parliamentary Constituency Sailors Conditions; Sonu Sood Advised Not To Do Politics | प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में नाविकों की बदहाली का मुद्दा गरमाया; भाजपा ने सोनू सूद को दी राजनीति न करने की सलाह

0
56
.

वाराणसी21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वाराणसी में नाविक परिवारों को आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने राशन किट मुहैय्या कराई।

  • मंगलवार को होप संस्था की पहल पर सोनू सूद ने काशी के नाविक परिवारों को राशन किट मुहैय्या कराई थी
  • आज भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे नाविकों के घर, बांटी राशन किट, कहा- सोनू सूद ने नाविकों को नीचा दिखाया

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गंगा नदी में नाव चलाकर परिवार का पेट भरने वाले नाविक आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने काशी के 350 नाविक परिवारों के लिए राशन का इंतजाम किया तो भाजपा भी आज नाविकों की मदद के लिए सड़क पर उतर आई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने नाविक परिवारों को राशन वितरण किया। लेकिन उन्हें अभिनेता सोनू सूद के ट्वीट में राजनीति नजर आने लगी। महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय ने सोनू को राजनीति न करने की सलाह दी। कहा कि, राशन वितरण और लोगों की मदद करना एक सराहनीय काम है मगर काशी के नाविक समाज को इस कदर नीचा दिखाना कहीं से उचित नहीं है।

नाविक परिवारों को राशन किट का वितरण करते भाजपा कार्यकर्ता।

नाविक परिवारों को राशन किट का वितरण करते भाजपा कार्यकर्ता।

समाजसेवी के पहल पर सोनू सूद ने पहुंचाई थी मदद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के नाविकों पर दोहरी मार पड़ी है। पहले लॉकडाउन के चलते गंगा नदी में नौकायन ठप रहा तो अब बाढ़ के चलते 15 सितंबर तक के लिए नाव संचालन पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में काशी के 350 नाविक परिवारों के सामने पेट पालने का संकट खड़ा हो गया है। कोई कर्ज लेकर बच्चों के लिए निवाले का इंतजाम कर रहा है तो कोई पत्नी के गहने बेच रहा है। इन नाविक परिवारों की मदद के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद सामने आए हैं। काशी के समाजसेवी दिव्यांशु उपाध्याय की पहल पर सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा है कि आज के बाद कोई भूखा नहीं सोएगा। आज मदद पहुंच जाएगी। शाम में संस्था ने कई परिवारों तक राशन पहुंचा दिया।

आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने बांटी राशन किट

इसके बाद बुधवार को भाजपा के महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने नाविक परिवारों को राशन किट का वितरण किया। राय ने कहा कि, वाराणसी के नाविक समाज के लोगों को खाने पीने की समस्या न हो इसके लिए ये राशन वितरण किया जा रहा है।

0



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here