The connection of Sushant and Disha’s death: Disha Salian was in Sushant’s touch in April, screenshot of WhatsApp chat between the two surfaced | दोनों के वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट सामने आए; दिशा के परिवार ने कहा था- बेटी ने कभी सुशांत का जिक्र नहीं किया

0
78
.

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • The Connection Of Sushant And Disha’s Death: Disha Salian Was In Sushant’s Touch In April, Screenshot Of WhatsApp Chat Between The Two Surfaced

मुंबई15 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

दिशा सालियान (दाएं) की मौत 8 जून को मुंबई के मलाड की एक बिल्डिंग से गिरकर हुई थी। कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था।

  • चैट से पता चलता है कि दिशा ही सुशांत का पीआर देख रही थीं
  • सुशांत को अप्रैल में टीवी विज्ञापनों के लिए भी ऑफर मिल रहे थे

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान की जून महीने में मौत हो गई थी। सुशांत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से लटका मिला था। वहीं दिशा ने मलाड में फ्लैट से कूदकर जान दे दी थी। अब दिशा और सुशांत के बीच वॉट्सऐप पर बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट सामने आए हैं। इनसे पता चलता है कि अप्रैल में दोनों संपर्क में थे।

दिशा और सुशांत के बीच 2 अप्रैल से 7 अप्रैल के बीच हुई बातचीत।

दिशा और सुशांत के बीच 2 अप्रैल से 7 अप्रैल के बीच हुई बातचीत।

चैट से पता चलता है कि दिशा सुशांत का पीआर देख रही थीं और वे नए प्रोजेक्ट को लेकर दोनों कॉन्टैक्ट में थे। सुशांत को अप्रैल में टीवी विज्ञापनों के लिए भी ऑफर मिल रहे थे।

7 अप्रैल से 10 अप्रैल के बीच दिशा और सुशांत के बीच बातचीत।

7 अप्रैल से 10 अप्रैल के बीच दिशा और सुशांत के बीच बातचीत।

10 दिन में 4 बार दोनों के बीच चैट हुई थी
चैट के जो स्क्रीन शॉट्स सामने आए हैं उनमें इस बात का जिक्र है कि दिशा और सुशांत एक ब्रांड के साथ जुड़ने के ऑफर पर बात कर रहे थे। दिशा ने इसके लिए एक ऑनलाइन सेशन भी ऑर्गेनाइज किया था। इस चैट में सिद्धार्थ पिठानी का नाम भी ‘सिड’ के रूप में सामने आया। दिशा और सुशांत के बीच 2, 7, 10 और 11 अप्रैल को यह बातचीत हुई थी।

10 अप्रैल को दिशा और सुशांत के बीच हुई बातचीत।

10 अप्रैल को दिशा और सुशांत के बीच हुई बातचीत।

दिशा और सुशांत की सिर्फ एक मुलाकात की बात सामने आई थी
दिशा के परिवार और मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दिशा और सुशांत सिर्फ एक बार मिले थे। लेकिन, वॉट्सऐप के स्क्रीनशॉट से लग रहा है कि दोनों लंबे समय से कॉन्टैक्ट में थे और मुलाकातें भी होती रही होंगी। एक न्यूज चैनल से बातचीत में दिशा की मां वसंती सालियान ने कहा था- ‘दिशा हमेशा अपने काम से जुड़ी डिटेल्स शेयर करती थी। किसके साथ काम कर रही है, क्या काम कर रही है सब कुछ बताती थी। लेकिन, मैंने कभी सुशांत के बारे में उससे नहीं सुना। मैं सुशांत को ज्यादा जानती भी नहीं थी।’

एक ऑनलाइन इवेंट के दौरान दोनों के बीच हुई बातचीत।

एक ऑनलाइन इवेंट के दौरान दोनों के बीच हुई बातचीत।

एक घड़ी के प्रोजेक्ट पर सुशांत के साथ काम किया था
दिशा और सुशांत एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। दिशा जूते और घड़ी के ऐड में सुशांत के लिए काम कर रही थीं। उस प्रोजेक्ट में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से आगे नहीं बढ़ पाया।

ऑनलाइन इवेंट के दौरान दोनों दिशा और सुशांत के बीच हुई बातचीत।

ऑनलाइन इवेंट के दौरान दोनों दिशा और सुशांत के बीच हुई बातचीत।

दिशा सालियान का करियर
दिशा मुंबई में ही अपने परिवार के साथ दादर वाले फ्लैट में रहती थीं। एक अखबार से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद 2013 में आईपीएएन नाम की कंपनी के साथ जुड़ीं। दिशा ने 2015 में ऐश्वर्या राय को फिल्म जज्बा के वक्त मैनेज किया था। तब वे स्मिथ पीआर कंपनी के साथ काम कर रही थीं। दिशा ने छिछोरे फिल्म के वक्त एक्टर वरुण शर्मा के लिए काम किया था। तब वे क्वान एंटरटेनमेंट और मार्केटिंग सलूशन के साथ जुड़ी हुई थीं। बताया जाता है कि उसी वक्त उनकी सुशांत से मुलाकात हुई थी।

सुशांत और दिशा के बीच हुई बातचीत के पॉइंट्स…

दिशा- हाय, सुशांत… पबजी एक डिजिटल कैंपेन कर रहा है, जिसमें वो लोगों के कहना चाहता है कि आप घर में रहें, सुरक्षित रहें और पबजी खेलें… आपको एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना होगा… जानना चाहती हूं कि क्या आपकी इसमें दिलचस्पी है… प्लीज, मुझे बताना… इस पर काम किया जा सकता है क्या? अगर आपको अच्छा लगेगा तो मैं पबजी कंपनी से वीडियो की स्क्रिप्ट के लिए कहूंगी?

सुशांत- हां, प्लीज।

दिशा- थैंक्स.. पबजी से स्क्रिप्ट के लिए कह रही हूं।

इसके बाद 10 अप्रैल को दिशा ने पहले हुई बातचीत को आगे बढ़ाते हुए लिखा…

दिशा- हाय, सुशांत… पबजी ने कंफर्म कर दिया है… मैंने मौजूदा हालात को देखते हुए अच्छी डील कर ली है… पबजी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करने के 12 लाख और साथ में टैक्स के लिए मान गए हैं… पबजी वीडियो के लिए स्क्रिप्ट अगले हफ्ते में हमसे शेयर करेंगे। मैंने उन्हें बता दिया है कि आपके सुझाव स्क्रिप्ट में जोड़ने होंगे…मैं इस बारे आपको अपडेट करती रहूंगी।

सुशांत- बिल्कुल। स्क्रिप्ट आने देते हैं फिर हम लोग तय करते हैं।

दिशा- हां, बिल्कुल।

ऐसा ही और चैट भी सामने आया है, जिसमें वोडाफोन और आइडिया के साथ भी किसी प्रोजेक्ट पर बात हुई है। मतलब साफ है कि इस लॉकडाउन के वक्त में भी सुशांत के पास काम की कमी नहीं थी।

सुशांत और दिशा के बीच किसी कंपनी के लिए प्रोजेक्ट पर बातचीत में इस बात का जिक्र है कि कॉलर्स अपने सेलिब्रिटी से सवाल करते हैं। इस समय में कंपनी के किसी व्यक्ति के हॉटलाइन नम्बर का इस्तेमाल किया जाता है, ताकि कॉलर को सेलिब्रिटी का नंबर न मिले।

दिशा- ये सिड के नम्बर का इस्तेमाल हो रहा है।

सुशांत- ठीक है।

दिशा- सुशांत सर्वर से जुड़ चुके हैं, जब कॉल आएगा, तो वो कनेक्ट हो जाएंगे।

सुशांत से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. सुशांत केस के नए वीडियो में दावा:एक्टर की बॉडी के पास काले बैग के साथ दिखा एक व्यक्ति, मिस्ट्री गर्ल से भी मिला और फिर उसके हाथ से बैग गायब हो गया

2. सुशांत सिंह राजपूत का नया वीडियो:चारों बहनों के साथ फुल मस्ती के मूड में दिखे सुशांत, एक बहन ने उन्हें बताया एम एस धोनी, दूसरी ने कहा- हमें भाई पर गर्व है

3. सुशांत की पूर्व मैनेजर की मौत का मामला: दिशा सालियान का मौत से पहले का वीडियो सामने आया, मंगेतर और दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here