Uttar Pradesh’s Jalaun Truck Dumper-Scooty Road Accident Today; Youth Killed On The Spot | तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार युवक को रौंदा, हादसे के बाद भाग रहे ड्राइवर को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया

0
45
.

जालौन33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

  • एट थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, बहन से मिलने जा रहा था युवक

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में बुधवार को तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा एट थाना क्षेत्र में हुआ। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बहन से मिलने से जा रहा था युवक

जालौन कोतवाली क्षेत्र के खर्रा गांव का रहने वाला आलोक सोनी बुधवार को स्कूटी से अपनी बहन से मिलने बामौर जा रहा था। लेकिन, एट थाना क्षेत्र में हरदोई गूजर-सोमई मार्ग पर सोमई गांव के पहले वह साइड में स्कूटी लगाकर खड़े होकर बात करने लगा। इसी दौरान सोमई की ओर से तेज रफ्तार डंपर ने उसको टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रामीणों ने ड्राइवर को पकड़ा

इस घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने डंपर चालक को मौके पर पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही फोर्स घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here