Varanasi Suicide Case Latest News Updates: 15 Years Old Boy Commit Suicide In Varanasi Uttar Pradesh | मां और छोटे भाई के साथ बैठकर खाना खाया फिर बाथरूम में जाकर लगा ली फांसी, सुसाइड की वजह साफ नहीं

0
45
.

वाराणसी11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस के अनुसार, किशोर ने सुसाइड किया है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

  • सारनाथ थाना क्षेत्र का मामला
  • मैनपुरी का रहने वाला है पीड़ित परिवार

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में मंगलवार को एक किशोर ने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मामला सारनाथ थाना क्षेत्र के टड़िया अवधपुरी कॉलोनी का है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मैनपुरी का रहने वाला था मृतक

दरअसल, मैनपुरी जिले के रहने वाले राजेश यादव अपने परिवार के साथ अवधपुरी कॉलोनी में प्रमोद सिंह के मकान में किराए पर रहते हैं। राजेश पेंटिंग का काम करते हैं। सुबह राजेश का बेटा सत्यम (15 साल) अपने छोटे भाई व मां के साथ भोजन करके बाथरूम में चला गया। वहां शॉवर से फांसी लगा लिया। काफी देर बाद भी जब वह नहीं लौटा तो छोटे भाई ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला।

खुदकुशी की वजह पता नहीं

बाद में पड़ोसियों की मदद से जब दरवाजा खोला गया तो सत्यम फांसी के फंदे से झूल रहा था। सूचना पर सारनाथ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पिता राजेश के मुताबिक उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही हैं। बेटे ने ऐसा क्यों किया नहीं मालूम है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here