Video Of Up Aligarh Development Authority Official Taking Bribe Goes Viral | विकास प्राधिकरण के जूनियर इंजीनियर और ड्राइचर के बीच डेढ़ लाख रुपए के लेन-देन का वीडियो आया सामने, दोनों पदमुक्त

0
53
.

अलीगढ़6 घंटे पहले

अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के अवर अभियंता व ड्राइवर के बीच लेनदेन का वीडियो आया सामने।

  • प्राधिकरण के वीसी ने पीसीएस अफसर को सौंपी जांच
  • मंगलवार का बताया जा रहा वीडियो

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में विकास प्राधिकरण के अवर अभियंता (जूनियर इंजीनियर) का ड्राइवर के हाथों डेढ़ लाख रुपए लेनदेन का वीडियो सामने आया है। मामला रिश्वतखोरी का बताया जा रहा है। वीडियो आने के बाद प्राधिकरण के वीसी मनमोहन चौधरी ने ड्राइवर और अपर अभियंता को उनके पद से हटा दिया है। साथ ही दोनों के खिलाफ विभागीय जांच के लिए टीम गठित कर दी है। हालांकि अवर अभियंता का कहना है कि रिश्वतखोरी का आरोप बेबुनियाद है।

वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू की गई है।

25 सेकेंड के वीडियो में यह दिखा

25 सेंकेंड के इस वीडियो में प्राधिकरण के दो कर्मियों के बीच लेनदेन हो रहा है। ड्राइवर अवर अभियंता के कमरे में आता है। वह अभियंता से कहीं जाने के लिए पूछता है। अभियंता उससे माल लाने के बारें में पूछता है। ड्राइवर तुरंत कुछ पैसे अभियंता के हाथ में दे देता है। अभियंता उन पैसों को मेज के नीचे रखकर बाहर चला जाता है।

आरोपियों को को उनके पद से हटाया गया

उपाध्यक्ष मनमोहन चौधरी का कहना है कि उनके संज्ञान में वीडियो आया है। दोनों कर्मियों को बुलाकर पूछताछ की गई तो बताया गया कि तीन साल पहले ड्राइवर ने अभियंता से तीन लाख रुपए काार व बाइक खरीदने के लिए उधार लिए थे। वहीं पैसे वापस कर रहा था। उन्होंने बताया कि, विभाग के सीनियर पीसीएस अधिकारी को इस मामले में जांच कर एक सप्ताह में रिपोर्ट मांगी गई है। फिलहाल दोनों को काम से हटा दिया गया है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here